Bollywood Drug Case: जानें दीपिका, सारा और श्रद्धा से NCB ने पूछे क्‍या-क्‍या सवाल, क्‍या कबूला और ठुकराया

एनसीबी इन अभिनेत्रियों से जानना चाहती है कि यदि वे स्वयं ड्रग्स नहीं लेतीं तो मोबाइल चैट्स में ड्रग्स मंगाने की चर्चा किसके लिए कर रही थीं ? बता दें कि एनसीबी के सामने हाजिर होने से पहले दीपिका एवं सारा अपने वकीलों से लंबा मशविरा कर चुकी थीं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 09:26 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 09:45 PM (IST)
Bollywood Drug Case: जानें दीपिका, सारा और श्रद्धा से NCB ने पूछे क्‍या-क्‍या सवाल, क्‍या कबूला और ठुकराया
बॉलीवुड की तीन प्रमुख अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर से पांच घंटे से अधिक पूछताछ

राज्य ब्यूरो, मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज बॉलीवुड की तीन प्रमुख अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर से पांच घंटे से अधिक पूछताछ की। इस दौरान दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को उनके सामने बैठाकर भी पूछताछ किए जाने की खबर है। क्योंकि करिश्मा प्रकाश के वाट्सएप चैट में ही दीपिका का नाम सामने आया था। एनसीबी के पांच अधिकारियों ने शनिवार को दीपिका पादुकोण से करीब पांच घंटे पूछताछ की। दीपिका सुबह 9.50 बजे ही कुलाबा स्थित मुंबई पोर्ट ट्रस्ट के गेस्ट हाउस पहुंच गई थीं। 

सीबीआई का विशेष जांच दल (एसआईटी) गेटवे ऑफ इंडिया के निकट इसी गेस्ट हाउस में बॉलीवुड के लोगों से पूछताछ कर रहा है। दीपिका से करीब एक घंटे बाद उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश गेस्ट हाउस पहुंची। फिर 12 बजे श्रद्धा कपूर एवं करीब एक बजे सारा अली खान पहुंचीं। सूत्रों के अनुसार तीनों अभिनेत्रियों ने पूछताछ के दौरान यह तो स्वीकार किया कि ड्रग्स के बारे में उन्होंने अपने मोबाइल से चैट किए थे। लेकिन स्वयं ड्रग्स का सेवन करने से इंकार भी किया है। 

एनसीबी इन सभी अभिनेत्रियों से जानना चाहती है कि यदि वे स्वयं ड्रग्स नहीं लेतीं, तो मोबाइल चैट्स में ड्रग्स मंगाने की चर्चा किसके लिए कर रही थीं ? बता दें कि एनसीबी के सामने हाजिर होने से पहले दीपिका पादुकोण एवं सारा अली खान अपने वकीलों से लंबा मशविरा कर चुकी थीं। 

दीपिका ने मीडिया को दिया चकमा

दीपिका के एनसीबी दफ्तर पहुंचने की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। दरअसल, एक्ट्रेस के घर से निकलने के विजुअल लेने के लिए उनके घर के बाहर फोटोग्राफर्स और मीडिया की काफी भीड़ थी। इस वक्त एक्ट्रेस ने बाहर निकलने का दूसरा तरीका निकाला और मीडिया को बिना पते चले ही वो एनसीबी दफ्तर पहुंच गईं। पहले फोटोग्राफर्स एक्ट्रेस के घर के बाहर इंतजार कर रहे थे, हालांकि एक्ट्रेस ने फ्रंट गेट से आने के बजाय दूसरे गेट से जाने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें: Bollywood Drug Case में क्‍यों उछला दीपिका, सारा और श्रद्धा का नाम, जया के वाट्सएप्प ग्रुप से क्‍या कनेक्‍शन

chat bot
आपका साथी