Move to Jagran APP

Bollywood Drug Case में क्‍यों उछला दीपिका, सारा और श्रद्धा का नाम, जया के वाट्सएप्प ग्रुप से क्‍या कनेक्‍शन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद इस मामले के आर्थिक पक्ष की जांच के दौरान ईडी को रिया चक्रवर्ती एवं जया साहा के कुछ पुराने वाट्सएप्प चैट्स मिले जिनमें पहली बार ड्रग्स का जिक्र आया था। ईडी ने इन चैट्स की जानकारी एनसीबी को दी

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 09:39 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 09:39 PM (IST)
Bollywood Drug Case में क्‍यों उछला दीपिका, सारा और श्रद्धा का नाम, जया के वाट्सएप्प ग्रुप से क्‍या कनेक्‍शन
दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के नाम भी ड्रग्स सिंडीकेट से जुड़ते दिखाई दिए।

राज्य ब्यूरो, मुंबई। सारा और श्रद्धा के नाम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़ी जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में सामने आया था। फिर रिया और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा एवं सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से लंबी पूछताछ एवं उनके मोबाइल चैट सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर एवं रकुलप्रीत सिंह तथा फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम भी ड्रग्स सिंडीकेट से जुड़ते दिखाई दिए। आज दीपिका से करीब चार बजे पूछताछ खत्म हो गई थी। जबकि सारा और श्रद्धा से करीब छह बजे तक पूछताछ चली। 

loksabha election banner

पता चला है कि एनसीबी इन तीनों को पुनः पूछताछ के लिए बुला सकती है। सुशांत से जुड़े ड्रग्स मामले में पहले गिरफ्तार हो चुकी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को अभी जमानत नहीं मिल सकी है। शुक्रवार को करीब नौ घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में ले लिया था। 

14 जून को हुई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद इस मामले के आर्थिक पक्ष की जांच के दौरान ईडी को रिया चक्रवर्ती एवं जया साहा के कुछ पुराने वाट्सएप्प चैट्स मिले, जिनमें पहली बार ड्रग्स का जिक्र आया था। ईडी ने इन चैट्स की जानकारी एनसीबी को दी, तो एनसीबी ने एसआईटी बनाकर इस मामले की जांच शुरू की। शुरुआत में जया साहा, श्रुति मोदी, रिया चक्रवर्ती, दीपेश सावंत एवं सैम्युअल मिरांडा से पूछताछ होती रही। 

फिलहाल इनमें से तीन को गिरफ्तार किया जा चुका है। जया साहा से एनसीबी अब भी समय-समय पर पूछताछ करती रहती है। क्योंकि जया एवं दीपिका न सिर्फ एक ही टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती हैं, बल्कि दोनों एक ही इमारत में रहती हैं, और दीपिका उस वाट्सएप्प ग्रुप की भी दोनों सदस्य रही हैं, जिसके चैट सामने आने के बाद दीपिका को आज एनसीबी के सामने हाजिर होना पड़ा है। माना जा रहा है कि जया से एनसीबी को बॉलीवुड के ड्रग सिंडीकेट के बारे में कई महत्त्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। 

एनसीबी इन सभी अभिनेत्रियों से जानना चाहती है कि यदि वे स्वयं ड्रग्स नहीं लेतीं, तो मोबाइल चैट्स में ड्रग्स मंगाने की चर्चा किसके लिए कर रही थीं ? बता दें कि एनसीबी के सामने हाजिर होने से पहले दीपिका पादुकोण एवं सारा अली खान अपने वकीलों से लंबा मशविरा कर चुकी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.