गोरखा राइफल्‍स के फायरिंग रेंज में कम तीव्रता का धमाका, पांच घायल

उत्तराखंड के देहरादून में गोरखा राइफल्स के हेडक्वाटर के फायरिंग रेंज में शनिवार को कम तीव्रता के धमाके से कुछ जवान घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक सुबह एक ट्रक से पांच जवान सब्‍जी लेने के लिए निकले थे। सुबह करीब 10.25 बजे जैसे ही गाडी कैंपस के गेट

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sat, 30 May 2015 01:50 PM (IST) Updated:Sat, 30 May 2015 03:33 PM (IST)
गोरखा राइफल्‍स के फायरिंग रेंज में कम तीव्रता का धमाका, पांच घायल

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में गोरखा राइफल्स के हेडक्वाटर के फायरिंग रेंज में शनिवार को कम तीव्रता के धमाके से कुछ जवान घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक सुबह एक ट्रक से पांच जवान सब्जी लेने के लिए निकले थे। सुबह करीब 10.25 बजे जैसे ही गाडी कैंपस के गेट पर पहुंची तो विस्फोट हो गया। जिसमे राइफलमैन सुनील तमांग की हथेली उड़ गयी। जबकि साथी जवानों को हलकी चोट आई। घायलों का इलाज़ मिलिट्री हॉस्पिटल में चल रहा है।

घटना से पड़ताल करने के बाद एसएसपी पुष्पक ज्योति ने बताया की विस्फोट बेहद कम तीव्रता का था। विशेषज्ञों के मुताबिक यह कोई मोर्टार के पीछे के projectile जैसी चीज थी, जिसमें धमाका हुआ। यह विस्फोटक वस्तु ट्रक में कैसे पहुची इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मौके पर पुलिस की फोरेंसिक टीम पहुँच गयी जबकि आर्मी की रुड़की से आनी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भीविस्फोट की आवाज एक टिन के कनस्तर के नीचे गिरने जैसी थी।

chat bot
आपका साथी