उफ्फ बेंगलुरु का ट्रैफिक, ऑटो चालकों को किया ओवरटेक तो कार को घेरा और तोड़ दी खिड़की; Video हैरान कर देने वाला

दक्षिण बेंगलुरु ( Bengaluru Man Car) में गुस्साए ऑटो चालकों ने बेंगलुरु के एक व्यक्ति की कार का शीशा तोड़ दिया। दरअसल दो ऑटो वाले इस बात से नाराज थे कि कार चालक ने उन्हें अपने पास से गुजरने नहीं दिया था। पीड़ित शख्स ने शुक्रवार को डैश कैमरे द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो को अपने सोशल मीडिया X ( पूर्व में ट्विटर ) पर साझा किया है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi Avinash Publish:Sat, 23 Mar 2024 09:40 AM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2024 09:40 AM (IST)
उफ्फ बेंगलुरु का ट्रैफिक, ऑटो चालकों को किया ओवरटेक तो कार को घेरा और तोड़ दी खिड़की; Video हैरान कर देने वाला
गुस्साए ऑटो चालकों ने तोड़ा कार का शीशा (Image:x/@TeamBHPforum)

ऑनलाइन डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु का ट्रैफिक हमेशा से चर्चा का विषय रहा है। लोगों को ऑफिस जाने के लिए  घंटों पहले ही अपने घर से निकलना पड़ता है। हालांकि, सड़क पर ऑटो रिक्शा और छोटे-मोटे वाहन होने के कारण कार का आसानी से निकलना बेहद मुश्किल होता है और ऐसे में अगर आपके कार की टक्कर हो जाए तो छोटा सा विवाद झगड़े में बदल जाता है।

ऐसा ही कुछ दक्षिण बेंगलुरु में एक शख्स के साथ हुआ जब वह 70 से 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे और थोड़ी जल्दी में होने के कारण उन्होंने कुछ ऑटो-रिक्शा और कारों को ओवरटेक कर लिया। इसी दौरान कुछ ऑटो-ड्राइवर ईजीपुरा सिग्नल पर उतरे और कार को रोक लिया।

कार को घेरा और तोड़ दिया शीशा

ऑटोरिक्शा चालक कथित तौर पर वोक्सवैगन कार को घेरकर खड़े हो गए और कार चालक को डराया-धमकाया। कार चालक जब कार से नहीं निकला तो ऑटो-रिक्शा चालकों ने उसके कार की खिड़की तोड़ दी। घटना शुक्रवार दोपहर 1 बजे की है।

दरअसल, दो ऑटो वाले इस बात से नाराज थे कि कार चालक ने उन्हें अपने पास से गुजरने नहीं दिया था। पीड़ित शख्स ने शुक्रवार को डैश कैमरे द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो को अपने सोशल मीडिया X (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया है।

Bangalore: My car was vandalised by autorickshaw drivers...
.
More details of this incident⬇️https://t.co/T7bgdFhFYq pic.twitter.com/EPQ6tRJRPG— Team-BHP (@TeamBHPforum) March 22, 2024

56 सेकंड के वीडियो में क्या हुआ?

56 सेकंड के वीडियो में एक आदमी कार के बाहर खड़ा है और गुस्से से अंदर देख रहा है। कुछ सेकंड बाद, कार की खिड़की सैकड़ों टुकड़ों में टूट जाती है और कार के अंदर हर जगह बिखरी नजर आती है। एक अन्य व्यक्ति खिड़की के बाहर दिखाई देता है और कार चालक से गुस्से में सवाल करता है।

कार चालक ने पोस्ट में लिखा कि जैसे ही कार का टेम्पर्ड ग्लास टूटा उसके शीशे के टूकड़े मेरे कान के साथ-साथ मेरी बांहों में गिर गया जिससे कई खून बहा। पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को 2.21 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो वायरल होने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए शख्स से अधिक जानकारी मांगी है।

यह भी पढ़ें: मोस्ट वांटेड गैंगस्टर प्रसाद पुजारी को चीन से मुंबई लेकर आई क्राइम ब्रांच की टीम, 20 साल से था फरार

यह भी पढ़ें: 'दुख की इस घड़ी में रूस के साथ खड़ा है भारत', पीएम मोदी ने की मॉस्को में हुए आतंकी हमले की निंदा

chat bot
आपका साथी