Bulldozer in Assam: अब असम में चला बुलडोजर, बटाद्रबा थाने में आग लगाने वालों के घर पर हुई कार्रवाई

असम में नागांव जिला प्रशासन ने कल 21 मई को बटाद्राबा पुलिस थाने में कथित रूप से आग लगाने वाले पांच परिवारों के घरों को ध्वस्त कर दिया। पुलिस कस्टडी में कथित तौर पर एक युवक की मौत के बाद लोगों ने थाने में आग लगा दी थी।

By Achyut KumarEdited By: Publish:Sun, 22 May 2022 11:33 AM (IST) Updated:Sun, 22 May 2022 01:45 PM (IST)
Bulldozer in Assam: अब असम में चला बुलडोजर, बटाद्रबा थाने में आग लगाने वालों के घर पर हुई कार्रवाई
असम में चला बुलडोजर, कई घर किए गए ध्वस्त।

गुवाहाटी, एएनआइ| असम में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की कथित तौर पर मौत के बाद भीड़ ने नगांव जिले में बटाद्रवा पुलिस स्टेशन (Batadrava Police Station) में आग लगा दी थी। इस मामले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे जिसके बाद तीन लोगों को हिरासत में लिया गया था। अब इस घटना के बाद नागांव जिला प्रशासन ने आग लगाने वाले पांच परिवारों के घरों पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया है।

Assam | Nagaon District Administration demolished houses of five families who were allegedly involved in setting fire to Batadraba Police Station yesterday, May 21 pic.twitter.com/N0u9xMg0ZW— ANI (@ANI) May 22, 2022

डीजीपी भास्कर ज्योति महंत ने कहा कि हमने सफीकुल इस्लाम की दुर्भाग्यपूर्ण मौत को बहुत गंभीरता से लिया है। बटाद्रबा थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। अगर हमारी ओर से कोई गड़बड़ी हुई है, तो दोषियों को ढूंढ़कर उन्हें कानून के अनुसार दंडित किया जाएगा।

डीजीपी ने कहा कि स्थानीय बुरे तत्वों ने कानून को अपने हाथ में लिया और पुलिस स्टेशन को जला दिया। हमें नहीं लगता कि ये मृतकों के शोक संतप्त रिश्तेदार हैं, लेकिन जैसा कि हमने पहचाना है, वे बुरे चरित्र और उनके रिश्तेदार आपराधिक रिकॉर्ड वाले थे।

20 लोगों को हिरासत में लिया गया

डीआईजी (सेंट्रल रेंज) सत्यराज हजारिका ने कहा कि बटादराबा थाने में 21 मई को आग लगाने के मामले में हमने 20 लोगों को हिरासत में लिया है. मामले में जिन चार महिलाओं का नाम आ रहा है, उन्हें भी हिरासत में लिया गया है. थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। आगे की जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी