सेना प्रमुख ने रक्षा मंत्री को दी केरन मामले की जानकारी

थलसेना अध्यक्ष जनरल बिक्रम सिंह ने बुधवार को रक्षा मंत्री एके एंटनी से मुलाकात की। समझा जाता है कि जनरल सिंह ने एंटनी को जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में 15 दिन तक चले ऑपरेशन के बारे में जानकारी दी। रक्षा मंत्री और सेना प्रमुख की मुलाकात आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हास्पिटल में हुई। इस अस्पताल में रक्षा मंत्री प्रोस्

By Edited By: Publish:Thu, 10 Oct 2013 05:08 AM (IST) Updated:Thu, 10 Oct 2013 05:16 AM (IST)
सेना प्रमुख ने रक्षा मंत्री को दी केरन मामले की जानकारी

नई दिल्ली। थलसेना अध्यक्ष जनरल बिक्रम सिंह ने बुधवार को रक्षा मंत्री एके एंटनी से मुलाकात की। समझा जाता है कि जनरल सिंह ने एंटनी को जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में 15 दिन तक चले ऑपरेशन के बारे में जानकारी दी।

पढ़ें: केरन सेक्टर में घुसपैठ में पाकिस्तान का सीधा हाथ

रक्षा मंत्री और सेना प्रमुख की मुलाकात आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हास्पिटल में हुई। इस अस्पताल में रक्षा मंत्री प्रोस्टेट सर्जरी के बाद स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। सेना सूत्रों ने कहा कि जनरल सिंह ने बुधवार सुबह करीब एक घंटे तक एंटनी से मुलाकात की। स्थानीय छावनी इलाके में टेरीटोरियल आर्मी दिवस के कार्यक्रम में शिरकत करने के तुरंत बाद यह मुलाकात हुई।

एंटनी से जनरल सिंह ने ऐसे समय में मुलाकात की है, जब केरन सेक्टर में सेना के अभियान पर कई सवाल उठे हैं। सेना इस अभियान की जांच के आदेश दे सकती है, ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि वहां तैनात सैनिकों और कमांडरों की तरफ से तो कोई चूक नहीं हुई।

आगामी 21 अक्टूबर से शुरू हो रहे चार दिवसीय सेना कमांडरों के सम्मेलन में भी पूरे अभियान के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा हो सकती है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी