कालेधन पर पीएम ने देश को गुमराह कियाः आनंद शर्मा

पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने बुधवार को राज्यसभा में कहा कि कालेधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को गुमराह किया है। उनके मुताबिक पूर्व यूपीए सरकार ने भी इस संबंध में जानकारी मुहैया कराई थी, मोदी सरकार ने जो जानकारी अब तक जुटाई है, उसमें

By Sachin kEdited By: Publish:Wed, 26 Nov 2014 03:59 PM (IST) Updated:Wed, 26 Nov 2014 04:31 PM (IST)
कालेधन पर पीएम ने देश को गुमराह कियाः आनंद शर्मा

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने बुधवार को राज्यसभा में कहा कि कालेधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को गुमराह किया है। उनके मुताबिक पूर्व यूपीए सरकार ने भी इस संबंध में जानकारी मुहैया कराई थी, मोदी सरकार ने जो जानकारी अब तक जुटाई है, उसमें कुछ नया नहीं है।

कालेधन के मामले में मोदी सरकार झूठ बोल रही है। पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान विदेशी बैंकों में जमा कालाधन वापस लाने के लिए योगगुरु बाबा रामदेव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादा किया था, मगर केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बन जाने के बाद भी यह वादा अभी तक पूरा नहीं हो पाया है।

गौरतलब है कि कालेधन को वापस लाने के मामले में जहां मोदी सरकार प्रयासरत है, वहीं कांग्रेस व अन्य सियासी दल उसे इस मामले में घेरने पर कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

पढ़ेंः कालाधन से अर्थव्यवस्था को खतरा

देश के विकास में खर्च हो कालाधन

chat bot
आपका साथी