असम व बोडोलैंड के लोगों को रोजगार देगी एनडीए सरकारः अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कोकराझार में एक चुनावी रैली के दौरान कहा कि यदि एनडीए असम में सत्ता में आई तो असम और बोडोलैंड के लोगों को रोजगार मुहैया कराया जाएगा।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Wed, 10 Feb 2016 01:47 PM (IST) Updated:Wed, 10 Feb 2016 05:37 PM (IST)
असम व बोडोलैंड के लोगों को रोजगार देगी एनडीए सरकारः अमित शाह

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कोकराझार में एक चुनावी रैली के दौरान कहा कि यदि एनडीए असम में सत्ता में आई तो असम और बोडोलैंड के लोगों को रोजगार मुहैया कराया जाएगा।

उनके मुताबिक, असम के युवाओं को हम एक ऐसा प्लेटफॉर्म देना चाहते हैं, जहां से वह अपनी शक्ति का विकास कर सकें। असम में ब्रह्मपुत्र जैसी नदी होने के बावजूद राज्य के किसानों को सिंचाई के लिए परेशान होना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि देश के जिस राज्य में भी भाजपा की सरकार है, वहां विकास की बयार बह रही है। 15 साल में असम का विकास नहीं हो सका है। यहां कांग्रेस की सरकार रही जहां एक करोड़ लोग अभी भी गरीबी रेखा के नीचे जीवन बसर कर रहे है। यहां 23 लाख युवा बेरोजगार है। शाह ने इस दौरान मुख्यमंत्री तरुण पर भी निशाना साधा।

शाह ने कहा कि असम में पानी की कमी नहीं है। यहां ब्रह्मपुत्र एक ऐसी नदी है जहां कभी पानी की कमी नहीं होती है फिर भी यहां के करीब 96 प्रतिशत किसान सिंचाई का रोना रो रहे हैं। शाह ने कहा कि यदि भाजपा की सरकार सत्ता में आई तो असम में घुसपैठियों को रोकने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि एनडीए की सत्ता असम में आई तो यहां के युवाओं को रोजगार मुहैया कराया जाएगा। असम के साथ बोडोलैंड का भी विकास किया जाएगा और वहां के युवाओं को रोजगार से जोड़ा जाएगा।

शाह ने कहा कि हम बोडोलैंड के युवाओं को प्लेटफार्म देना चाहते हैं, ताकि वे अपनी शक्ति का सकारात्मक उपयोग कर सके।

पढ़ेंः दोस्ती की कीमत वसूलना चाह रहे राजग के साथी

chat bot
आपका साथी