अभिनेत्री सायरा बानो ने क्‍यों मजबूर होकर मांगी पीएम नरेंद्र मोदी से मदद, जानें

वयोवृद्ध मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात का अनुरोध किया है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 10:48 PM (IST) Updated:Mon, 17 Dec 2018 06:49 AM (IST)
अभिनेत्री सायरा बानो ने क्‍यों मजबूर होकर मांगी पीएम नरेंद्र मोदी से मदद, जानें
अभिनेत्री सायरा बानो ने क्‍यों मजबूर होकर मांगी पीएम नरेंद्र मोदी से मदद, जानें

 मुंबई, प्रेट्र। वयोवृद्ध मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार के बंगले के दो प्लॉट पर मालिकाना हक का झूठा दावा करने वाले बिल्डर समीर भोजवानी की रिहाई के मद्देनजर उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात का अनुरोध किया है। 96 वर्षीय अभिनेता का बंगला बांद्रा के पॉश पाली हिल इलाके में है।

 

अभिनेता दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए अनुरोध में बानो ने कहा, 'मैं सायरा बानो खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करती हूं कि भूमाफिया समीर भोजवानी जेल से छूट गया है। इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के आश्वासन के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। पद्म विभूषण से सम्मानित व्यक्ति को धन और बल से धमकी दी जा रही है। आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन करती हूं।'

बता दें कि इस साल की शुरुआत में बानो ने पुलिस से संपर्क किया था और भोजवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जनवरी में मुंबई पुलिस आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने दिग्गज अभिनेता के बंगले को कथित रूप से हड़पने की कोशिश में बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

पुलिस को संदेह था कि भोजवानी ने फर्जी कागज तैयार कराए हैं। इसके बाद मामला दर्ज किया गया। ईओडब्ल्यू की टीम ने भोजवानी के बांद्रा स्थित आवास पर छापा मारा, जहां से चाकू और छुरे सहित हथियार बरामद किए गए। भोजवानी को आर्थिक अपराध शाखा ने इस साल अप्रैल में गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी