'पद्मावती' विवाद के बीच मोदी के कार्यक्रम से हटीं दीपिका पादुकोण

फिल्म पद्मावती को लेकर जारी विवाद के बीच अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने वैश्विक उद्यमिता सम्मेलन (जीईएस) से अपना नाम वापस ले लिया है।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Mon, 20 Nov 2017 10:19 PM (IST) Updated:Mon, 20 Nov 2017 10:19 PM (IST)
'पद्मावती' विवाद के बीच मोदी के कार्यक्रम से हटीं दीपिका पादुकोण
'पद्मावती' विवाद के बीच मोदी के कार्यक्रम से हटीं दीपिका पादुकोण

हैदराबाद, आइएएनएस/प्रेट्र : फिल्म पद्मावती को लेकर जारी विवाद के बीच अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने वैश्विक उद्यमिता सम्मेलन (जीईएस) से अपना नाम वापस ले लिया है। 28 नवंबर को सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी मौजूद रहेंगी।

तेलंगाना सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पहले दीपिका ने सम्मेलन में हिस्सा लेने को लेकर अपनी सहमति दी थी, लेकिन अब उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है। इसके लिए उन्होंने कोई वजह नहीं बताई है। दीपिका सम्मेलन के दौरान 'हॉलीवुड टू नॉलीवुड टू बॉलीवुड : दि पाथ टू मूवीमेकिंग' नामक सत्र में एक वक्ता के तौर पर शामिल थीं। नाइजीरिया की फिल्म इंडस्ट्री को 'नॉलीवुड' के नाम से जाना जाता है।

उधर, क्रिकेटर एमएस धौनी ने भी सम्मेलन से अपना नाम वापस ले लिया है। तेलंगाना के सूचना प्रौद्योगिकी एवं उद्योग विभाग के प्रमुख सचिव जयेश रंजन ने बताया कि लोग विभिन्न कारणों से नाम वापस ले रहे हैं, लिहाजा कुछ बदलावों के साथ वक्ताओं की अंतिम सूची जल्द ही जारी होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर के युवाओं में इंजीनियर, डॉक्टर बनने का बढ़ा रुझान

यह भी पढ़ेंः अब राजस्थान में लगेगा फिल्म 'पद्मावती' पर बैन

chat bot
आपका साथी