अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कल मुंबई रवाना होंगी हेमा मालिनी !

भाजपा सांसद व मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी को अस्पताल से आज ही छुट्टी मिल जाएगी। इसके साथ ही वह मुंबई के लिए शनिवार को रवाना होंगी। वृंदावन से जयपुर जा रहीं हेमा मालिनी गुरुवार रात एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं थीं।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2015 02:36 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2015 07:04 PM (IST)
अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कल मुंबई रवाना होंगी हेमा मालिनी !

जयपुर, जागरण न्यूज नेटवर्क। भाजपा सांसद व मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी को अस्पताल से आज ही छुट्टी मिल जाएगी। इसके साथ ही वह मुंबई के लिए शनिवार को रवाना होंगी। वृंदावन से जयपुर जा रहीं हेमा मालिनी गुरुवार रात एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं थीं।

बताया जा रहा था कि हेमा की नाक में फ्रैक्चर हुआ है। हादसे के बाद उन्हें जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां रात को ही उनकी नाक की सर्जरी की गई थी और अब उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक उनकी नाक और आईब्रो की प्लास्टिक सर्जरी की गई है। हेमा के घावों को भरने में छह हफ्ते लगेंगे जबकि चाट के निशान खत्म होने में 9-10 महीने लग सकते हैं। इसी बीच खबर है कि दुर्घटना के समय हेमा मालिनी की गाड़ी चला रहा ड्राइवर गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे जमानत दे दी।

अस्पताल के डॉक्टर ने हेमा की हालत की जानकारी मीडिया को दी। उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस के माथे और आंख के पास चोट आई थी। उनकी नाक फ्रैक्चर हुई थी। उनका एक्स-रे और सीटी स्कैन किया गया। रात को ही उनकी नाक की सर्जरी कर दी गई थी।

डॉक्टर ने बताया कि हेमा मालिनी की हालत अब ठीक है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

इसी बीच हेमा के पति धर्मेंद्र जयपुर एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी हेमा और हादसे में घायल हुए लोगों से मिलने अस्पताल पहुंची हैं।

राजस्थान में दौसा के नजदीक हुए इस हादसे में एक बच्ची की मौत भी हो गई है और चार अन्य घायल हुए हैं। जयपुर के अस्पताल में भर्ती हेमा को चिकित्सकों ने खतरे से बाहर बताया है। हेमा की बेटी ऐशा देओल जयपुर पहुंच गई हैं और उन्हें मुंबई लाने की तैयारी कर रही हैं।

मृतक बच्ची के परिजनों ने मांगा मुआवजा

हादसे में मारी गई बच्ची के परिजनों ने मुआवजे की मांग की है। परिजनों का कहना है कि अगर मुआवजा नहीं मिलता है, तो वो प्रदर्शन करेंगे। इस हादसे में दो साल की बच्ची की मौत हो गई है और चार लोग घायल हैं।

हेमा के ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा

सांसद हेमा मालिनी की कार के चालक के खिलाफ पुलिस ने तेज गति और लापरवाही से ड्राइविंग करने का मुकदमा दर्ज किया है। दौसा पुलिस ने यह मुकदमा ऑल्टो कार चला रहे व्यक्ति की शिकायत पर दर्ज किया है। पुलिस ने हेमा के आरोपी चालक महेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है।

डॉक्टरों की गहन निगरानी में हेमा

जानकारी के अनुसार हेमा मालिनी अपनी मर्सिडीज बेंज कार से वृंदावन से जयपुर आ रही थीं। रात करीब नौ बजे दौसा के पास उनकी कार साइड रोड से निकलकर आई ऑल्टो कार से भिड़ गई। अचानक हुए इस हादसे में हेमा मालिनी के सिर और पैर में चोट लगी, उनका एक सहायक भी घायल हुआ है। जबकि ऑल्टो में सवार दो साल की बच्ची की मौत हो गई और दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। हेमा मालिनी की कार के पीछे एक डॉक्टर अपनी कार में जयपुर की ओर आ रहे थे।

उन्होंने हादसे के बाद मौके पर रुककर हेमा मालिनी को अपनी कार में बैठाया और रात करीब दस बजे जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में लाकर उन्हें भर्ती कराया। यहां पर हेमा मालिनी का सीटी स्कैन करने के साथ ही एमआरआइ भी कराया गया है। उन्हें गहन निगरानी में रखा गया है। घटना की जानकारी मिलने पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने फोन से हेमा मालिनी के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। राजस्थान सरकार के मंत्री राजपाल सिंह शेखावत अस्पताल भी पहुंच गए थे। दौसा में घायल ऑल्टो सवार लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां तत्काल उनका इलाज शुरू हो गया।

हादसे की तस्वीरें

chat bot
आपका साथी