अभिनेत्री कंगना रनोट ने मप्र के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में की जंगल सफारी, बाघ की फोटो कैमरे में कैद की

धाकड़ फिल्म की शूटिंग करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनोट वैलेंटाइन डे पर रविवार को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में स्थित सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के जंगल में सफारी करने के लिए पहुंची। इस दौरान उन्हें बाघ भी नजर आया जिसके फोटो कंगना ने कैमरे में कैद किए।

By Arun kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 09:41 PM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 11:27 PM (IST)
अभिनेत्री कंगना रनोट ने मप्र के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में की जंगल सफारी, बाघ की फोटो कैमरे में कैद की
धाकड़ फिल्म की शूटिंग करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनोट

आशीष दीक्षित, भोपाल। धाकड़ फिल्म की शूटिंग करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनोट वैलेंटाइन डे के मौके पर रविवार को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में स्थित सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के जंगल में सफारी करने के लिए पहुंची। इस दौरान उन्हें बाघ भी नजर आया, जिसके फोटो कंगना ने अपने कैमरे में कैद किए। रिजर्व में सफारी के दौरान के अनुभव और रोमांच को कंगना ने इंटरनेट मीडिया पर साझा किया है। 

On this lovely Sunday went on safari in Satpura Tiger Reserve, saw some gorgeous animals along with a big male tiger, spectacular lakes and scenery took my breath away. Thank you @MPTourism and forest department here for this amazing day, had a wonderful time indeed, thank you 🙏 pic.twitter.com/IIvhH1UbxV— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 14, 2021

कंगना ने लिखा है कि बाघ के साथ कुछ भव्य जानवरों को देखा। शानदार झीलों और खूबसूरत नजारों ने मेरी सांसें ले लीं। धन्यवाद मप्र टूरिज्म और वन विभाग, इस अद्भुत दिन के लिए। वास्तव में एक अद्भुत समय था, धन्यवाद। कंगना की इस पोस्ट से वन विभाग के अधिकारी खासे उत्साहित हैं। रिजर्व के क्षेत्र संचालक एल कृष्णमूर्ति ने बताया कि अभिनेत्री कंगना ने बोरी रेंज के कई क्षेत्रों में जंगल सफारी की। इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल ने नौ फरवरी को जंगल की सैर की थी।

एमपी में कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन 

ज्ञात हो कि कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों पर कथित टिप्पणी के मामले में कांग्रेस द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट का विरोध मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में जारी रहा। कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने ट्रैक्टर रैली निकाल रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने फिल्म धाकड़ के शूटिंग स्थल सारणी से 11 किमी पहले ही रोक लिया था।

कांग्रेसियों ने पुलिस द्वारा रोके जाने पर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन करने पर अड़े रहे। कुछ देर नारेबाजी के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर पत्थर फेंके। जवाब में पुलिस ने उन पर लाठियां भांजी और वाटर केनन का प्रयोग किया। पुलिस ने कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव मनोज आर्य सहित कई अन्य के खिलाफ उपद्रव करने का केस दर्ज कर चार ट्रैक्टर जब्त कर लिए।

 
chat bot
आपका साथी