खुद का वीडियो सोशल मीडिया पर देख पुलिस तक पहुंचा संदिग्ध, निकला जूता कारोबारी

बुधवार को इस संदिग्ध की फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुई। शाम होते-होते संदिग्ध खुद एसपी ऑफिस पहुंच गया।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Wed, 27 Feb 2019 08:47 PM (IST) Updated:Thu, 28 Feb 2019 12:19 AM (IST)
खुद का वीडियो सोशल मीडिया पर देख पुलिस तक पहुंचा संदिग्ध, निकला जूता कारोबारी
खुद का वीडियो सोशल मीडिया पर देख पुलिस तक पहुंचा संदिग्ध, निकला जूता कारोबारी

ग्वालियर, राज्य ब्यूरो। सोशल मीडिया पर खुद का फोटो-वीडियो वायरल होते देख संदिग्ध खुद पुलिस तक पहुंच गया। उसने बताया कि वह तो जूता व्यापारी है। भिंड जिले के गोहद में व्यवसाय करता है। दो दिन पहले ग्वालियर की दही मंडी में व्यवसाय के सिलसिले में आया था। पुलिस ने जब तस्दीक की तो व्यापारी की सभी बातें सही निकलीं. जिस पर पुलिस ने उसे जाने दिया है।

गौरतलब है कि ग्वालियर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचकर कुछ लोगों ने कहा था कि माधवगंज निवासी सत्यवीर सिंह राजपूत डीडी नगर से आमखो-कंपू रूट पर टेंपो चलाते हैं। रविवार को जब वह करीब 12 बजे स्टेशन से आमखो के लिए जा रहे थे तभी करीब 50 वर्ष का व्यक्ति टेंपो में बैठा। वह शासकीय इमारतों, पार्क व सार्वजनिक भीड़ वाले स्थानों का वीडियो बनाने लगा। जब उसे टोका गया तो वह बिना बात करे भाग गया।

बुधवार को इस संदिग्ध की फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुई। शाम होते-होते संदिग्ध खुद एसपी ऑफिस पहुंच गया। उसने बताया कि वह माजिद खान पुत्र अब्दुल खान है और गोहद में खरआ गेट बड़ा बाजार में रहता है। उसकी वहां बाबा फुटवेयर के नाम से दुकान है।

24 फरवरी को वह ग्वालियर आया था। वहां दही मंडी में सुनील फुटवेयर व अन्य व्यापारियों से व्यवसाय के सिलसिले में मुलाकात की थी। पुलिस ने पड़ताल की तो उसकी हर बात सही निकलने पर उसे जाने दिया गया।

chat bot
आपका साथी