Telangana: आठ वर्षीय छात्र के गले में फंसी चॉकलेट, दम घुटने से हुई मौत

तेलंगाना के वारंगल में एक बच्चे के गले में चॉकलेट फंसने से उसकी मौत हो गई है। बच्चा चॉकलेट अपने स्कूल लेकर गया था। उसके पिता चॉकलेट ऑस्ट्रेलिया से लाए थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 27 Nov 2022 03:14 PM (IST) Updated:Sun, 27 Nov 2022 03:14 PM (IST)
Telangana: आठ वर्षीय छात्र के गले में फंसी चॉकलेट, दम घुटने से हुई मौत
Telangana: आठ वर्षीय छात्र के गले में फंसी चॉकलेट, दम घुटने से हुई मौत

हैदराबाद, एजेंसी। तेलंगाना के वारंगल में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां आठ साल के बच्चे के गले में चॉकलेट फंसने से उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद उसके परिवार में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ऑस्ट्रेलिया गए थे संदीप के पिता

दिल दहला देने वाला ये मामला वारंगल शहर का है। मृतक बच्चे का नाम संदीप सिंह बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, संदीप के पिता कंगन सिंह राजस्थान के रहने वाले हैं। करीब 20 साल पहले वो राजस्थान से वारंगल आ गए थे। कंगन शहर में बिजली के सामान की दुकान चलाते हैं। संदीप समेत कंगन के चार बच्चे थे।

गले में चॉकलेट फंसने से हुई मौत

पुलिस ने बताया कि संदीप के पिता कंगन ऑस्ट्रेलिया की ट्रिप पर गए थे। वहां से लौटने के बाद कंगन अपने बेटे के लिए कुछ चॉकलेट लेकर आए थे, लेकिन ये चॉकलेट ही उसकी जान की दुश्मन बन गई। दरअसल, संदीप शनिवार को कुछ चॉकलेट अपने स्कूल लेकर गया था। दूसरी क्लास के छात्र ने एक चॉकलेट संदीप के मुंह में डाली, लेकिन वह गले में फंस गई। कुछ सेकंड में ही संदीप सांस लेने के लिए हांफने लगा और जमीन पर गिर गया। स्कूल अधिकारी फौरन उसे सरकारी अस्पताल ले गए, लेकिन दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:

खास बातचीतः फियो डीजी अजय सहाय के अनुसार भारत अपनी शिपिंग लाइन खड़ी करे तो हर साल 25 अरब डॉलर रेमिटेंस बचेगा

Fact Check : श्रद्धा हत्‍याकांड के नाम पर वायरल वीडियो में दिख रहे शख्‍स की पहचान आई सामने, जानें वायरल पोस्‍ट की सच

chat bot
आपका साथी