Job Alert: एचआर एग्जीक्यूटिव और ट्रेनी के पदों पर यहां जॉब का शानदार मौका, उम्मीदवार फटाफट करें अप्लाई

Job Alert आईटीआई लिमिटेड (ITI Limited) ने एग्जीक्यूटिव और ट्रेनी सहित अन्य पदों पर वैकेंसी निकाली है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 29 Apr 2020 08:42 PM (IST) Updated:Wed, 29 Apr 2020 08:44 PM (IST)
Job Alert: एचआर एग्जीक्यूटिव और ट्रेनी के पदों पर यहां जॉब का शानदार मौका, उम्मीदवार फटाफट करें अप्लाई
Job Alert: एचआर एग्जीक्यूटिव और ट्रेनी के पदों पर यहां जॉब का शानदार मौका, उम्मीदवार फटाफट करें अप्लाई

 Job Alert: आईटीआई लिमिटेड (ITI Limited) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत एचआर एग्जीक्यूटिव और ट्रेनी सहित अन्य पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कंपनी से कुल 84 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। यह कंपनी देश भर से मिडिल और सामान्य लेवल पर ऑफिसर की तलाश कर रही है। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट http://www.itiltd.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि आवेदन की प्रक्रिया आज यानी कि 29 अप्रैल 2020 से शुरू हो चुकी है और 5 मई तक चलेगी। इसलिए जो भी कैंड्डीटे्स आवेदन करना चाहते हैं, वे इस तारीख तक अप्लाई कर सकते हैं। बता दें कि एचआर एग्जीक्यूटिव की पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से पोस्टग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

इसके अलावा कई अन्य कंपनियों ने भी नौकरियां निकली है। इसके मुताबिक ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (बेसिल) ने नई दिल्ली और हैदराबाद में स्थित विभिन्न सरकारी दफ्तरों में साइबर क्राइम, डिजिटल फोरेंसिक, सॉफ्टवेयर डेवेलपमेंट, सॉफ्टवेयर प्रोग्रामिंग, नेटवर्क फोरेंसिक, डाटा एनालिसिस जैसे पदों पर भर्तियां निकाली है। इन पदों पर आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दिये गये अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से 6 मई 2020 तक ईमेल से अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा मौलाना आज़ाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी ( Maulana Azad National Urdu University, MANUU) ने विभिन्न विभागों में टीचिंग और नॉन-टीचिंग स्टॉफ के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत कुल 52 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। 

डॉक्यूमेंट्स की भेजे हॉर्ड कॉपी: 

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट्स की हार्ड कॉपी भेजनी होगी। कैंड्डीटे्स प्रमाण पत्र, ओबीसी प्रमाण पत्र, और अन्य दस्तावेजों के आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी इस पते पर भेजनी होगी। इसके लिए कैंड्डीटे्स को महाप्रबंधक, आईटीआई लिमिटेड, पंजीकृत और कॉर्पोरेट कार्यालय, आईटीआई भवन, द्वारवानी नगर, बेंगलुरु 561616 को पर भेजना होगा।

chat bot
आपका साथी