यहां हो रही है जूनियर इंजीनियर की भर्ती, जानें पूरी डिटेल

आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार को ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट ossc.gov.in पर विजिट करना होगा।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 03 Sep 2019 07:20 PM (IST) Updated:Tue, 03 Sep 2019 07:20 PM (IST)
यहां हो रही है जूनियर इंजीनियर की भर्ती, जानें पूरी डिटेल
यहां हो रही है जूनियर इंजीनियर की भर्ती, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली, जेएनएन। इंजीनियरिंग में डिप्लोमा कर चुके युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (OSSC) ने जूनियर इंजीनियर के कुल 363 पदों पर आवेदन मांगे है। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार को ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट ossc.gov.in पर विजिट करना होगा। आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 सितंबर, 2019 है।

आपको बता दें कि जूनियर इंजीनियर के कुल 363 पदों में दो अलग-अलग स्ट्रीम से भर्ती की जाएगी। इसमें 257 सिविल और 106 मेकेनिकल इंजीनियर के पद हैं। जिन पर लिखित परीक्षा के आधार पर न्युक्ति की जाएगी।

महत्वपूर्ण तारीख

आवेदन शुरू होने की तारीख - 30 अगस्त, 2019

वेदन करने की आखिरी तारीख- 29 सितंबर, 2019

वैकेंसी डिटेल

कुल पद- 363

सिविल इंजीनियर - 257 पद

मेकेनिकल इंजीनियर- 106 पद

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवारों को ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट ossc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की प्रक्रिया है ऑनलाइन है। आवेदन के बाद उम्मीदवार एप्लिकेशन की एक प्रति निकाल रख लेना चाहिए। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 21 से 32 साल के बीच में होनी चाहिए।

योग्यता

आवदेन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल और मेकेनिकल इंजीनियर में डिप्लोमा और SCTE & VT में वोकेशनल ट्रेनिंग होनी चाहिए।  

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों को चयन के लिए लिखित परीक्षा देनी होगी। इस परीक्षा के अंक और एजुकेशनल डिग्री/सर्टिफिकेट में प्राप्त अंक के आधार पर चयन किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी