जम्‍मू-कश्‍मीर बैंक में पीओ पद के लिए निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

जम्‍मू-कश्‍मीर बैंक ने पीओ के 250 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया।

By Arti YadavEdited By: Publish:Thu, 11 Oct 2018 01:10 PM (IST) Updated:Thu, 11 Oct 2018 03:34 PM (IST)
जम्‍मू-कश्‍मीर बैंक में पीओ पद के लिए निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन
जम्‍मू-कश्‍मीर बैंक में पीओ पद के लिए निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

नई दिल्ली, जेएनएन। जम्‍मू-कश्‍मीर बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर (पीओ) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यह नोटिफिकेशन पीओ के 250 पदों पर भर्ती के लिए जारी किया गया है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 नवंबर है, जो अभ्‍यर्थी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वह जम्‍मू-कश्‍मीर बैंक की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। ये वैकेंसी जम्मू-कश्मीर बैंक भर्ती 2018 के तहत भरी जाएंगी। चयनित उम्मीदवारों को 23,700 रुपये का वेतन मिलेगा। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jkbank.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन के अनुसार, J&K PO Recruitment exam के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 20 अक्‍टूबर से शुरू होगी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 नवंबर है। अधिक जानकारी के लिए आप जम्‍मू-कश्‍मीर बैंक के ऑफिशल वेबसाइट jkbank.com पर जारी रिक्रूटमेंट नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

योग्यता: उम्मीदवारों को न्यूनतम 60 प्रतिशत अंक के साथ स्नातक या स्नातकोत्तर होना चाहिए। सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र सीमा 30 साल है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / भूतपूर्व सैनिकों के लिए अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

परीक्षा: उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा देनी होगी, जो 100 अंकों नंबरों की होगी। अंग्रेजी भाषा से 30 अंक, संख्यात्मक क्षमता से 35 अंक और तर्कसंगतता में 35 अंक शामिल हैं।

आवेदन शुल्क: सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 1000 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा, जबकि एससी, (एसटी) और अन्य श्रेणियों के लिए 800 रुपये है।

chat bot
आपका साथी