ई-कॉमर्स मार्केट में उतरने को तैयार वालमार्ट अब स्नैपडील से की डील की बात

वालमार्ट ने हाल ही में फ्लिपकार्ट से बातचीत के बाद अब स्नैपडील से डील की बात की है

By Surbhi JainEdited By: Publish:Mon, 03 Oct 2016 03:18 PM (IST) Updated:Wed, 11 Jan 2017 04:08 PM (IST)
ई-कॉमर्स मार्केट में उतरने को तैयार वालमार्ट अब स्नैपडील से की डील की बात

नई दिल्ली: दुनिया की दिग्गज रिटेलर कंपनी वॉलमार्ट भारत के ई-कॉमर्स मार्केट में छाने को किस कदर बेताब है इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उसने हाल में फ्लिपकार्ट से बातचीत के बाद अब स्नैपडील से डील की बात की है। आपको बता दें कि बीते सप्ताह ही वॉलमार्ट ने देश की बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से बात की थी जिसके बाद उसने स्नैपडील से बात करने के अलावा लॉजिस्टिक्स कंपनियों के साथ भी बैठक की है।

भारत के बाजार में संभावनाएं तलाश रही है वॉलमार्ट:

इकोनॉमिक टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक वॉलमार्ट के अध्यक्ष और सीईओ (ग्लोबल कॉमर्स) नील एम ऐश की अगुवाई में एक टीम भारत के बाजार में संभावनाओं पर विचार कर रही है और वह इस सेगमेंट की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी स्नैपडील और कुछ अन्य लॉजिस्टिक्स कंपनियों से बातचीत कर चुकी है। जानकारी के मुताबिक वॉलमार्ट भारत में ई-कॉमर्स वैल्यू चेन के सभी हिस्सों का गहनता से अध्ययन कर रही है। हालांकि, कंपनी की इसके लिए तुरंत कोई योजना नहीं है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नील ने स्नैपडील की टॉप मैनेजमेंट के साथ मुलाकात की है।

एक सूत्र ने बताया कि नील ने स्नैपडील की टॉप मैनेजमेंट के साथ मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि ऑफिस में काफी समय बिताया। हालांकि इस संबंध में पूछ जाने पर वॉलमार्ट के प्रवक्ता ने बताया कि वो पॉलिसी के तहत मार्केट की अटकलों पर टिप्पणी नहीं करते हैं। न तो वॉलमार्ट और न हीं स्नैपडील ने इस बातचीत का ब्यौरा दिया है।

chat bot
आपका साथी