पुलिस अधिकारी को घूस के रूप में आईफोन मांगना महंगा पड़ा

पुलिस अधिकारी को घूस के रुप में आईफोन मांगना महंगा पड़ा। एन्टी करप्शन ब्यूरो ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। एक व्यवसायी से मुकदमा दर्ज न कराने के लिए घूस में आईफोन मांगा था।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Thu, 23 Jun 2016 04:52 AM (IST) Updated:Thu, 23 Jun 2016 04:57 AM (IST)
पुलिस अधिकारी को घूस के रूप में आईफोन मांगना महंगा पड़ा

पुणे। एक पुलिस अधिकारी को घूस के रुप में आईफोन मांगना महंगा पड़ा। एन्टी करप्शन ब्यूरो ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। इस पुलिस वाले ने एक व्यवसायी से मुकदमा दर्ज न कराने के लिए घूस में आईफोन मांगा था। व्यवसायी ने इसकी जानकारी एसीबी को दी थी।

तलेगांव एमआई-डीसी इलाके में तीन दिन पहले एक व्यापारी अपनी बाइक से घर जा रहा था। उसी दौरान सड़क पर उसका एक बाइकसवार के साथ बाइक चलाने को लेकर विवाद हुआ। यह विवाद इतना बढ़ गया कि बात एक दूसरे की पिटाई तक पहुंची। स्थानीय लोगों के साथ दोनों को तलेगांव एमआईडीसी पुलिस थाने ले जाया गया। बाइकसवार ने व्यापारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, तब तक पुलिस थाने में भीड़ जमा हुई थी। लोगों के समझाने के बाद बाइकसवार ने अपनी शिकायत वापस ली। किन इसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर गणेश शिंदे ने व्यापारी को फिर से थाने बुलाया।

उससे कुछ पैसे भी एेठें। मामला यहां तक नहीं रुका। इसके बाद उसने मुकदमा दर्ज न करने के लिए उससे आईफोन फाइव एस की मांग की। यह फोन लेकर मंगलवार शाम उसे अपने घर के पास बुलाया। उसी दौरान एसीबी ने ट्रैप लगाकर उसे रंगेहाथ गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी