Maharashtra News: सांसद सुप्रिया की सीएम की कुर्सी पर बैठी तस्वीर फर्जी, उनकी छवि बिगाड़ने के लिए किया गया ऐसा: राकांपा

Maharashtra News राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की नेता और बारामती से सांसद सुप्रिया सुले की एक तस्‍वीर वायरल हुई है जिसमें वह मुख्‍यमंत्री की कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। पार्टी ने कहा है कि यह उनकी छवि बिगाड़ने की एक कोशिश है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Sep 2022 10:03 AM (IST) Updated:Sun, 25 Sep 2022 10:03 AM (IST)
Maharashtra News: सांसद सुप्रिया की सीएम की कुर्सी पर बैठी तस्वीर फर्जी, उनकी छवि बिगाड़ने के लिए किया गया ऐसा: राकांपा
महाराष्‍ट्र की राजनीति में सुप्रिया सुले की तस्‍वीर को लेकर शुरू हुआ विवाद

मुंबई, एजेंसी। महाराष्‍ट्र (Maharashtra) की राजनीति में उठापटक का दौर अब भी बरकरार है। यहां की राजनीतिक पृष्‍ठभूमि में हो रही घटनाएं लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। एक ऐसी ही घटना है राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की नेता और बारामती से सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) की सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्‍वीर को लेकर शुरू हुआ विवाद।

यह तस्‍वीर महाराष्‍ट्र विधानसभा के अंदर ली गई है, जिसमें सुप्रिया सुले को मुख्‍यमंत्री की कुर्सी में बैठे दिखाया गया है। तस्‍वीर में पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश टोपे और एनसीपी नेता दिलीप वालसे पाटिल भी दिखाई दे रहे हैं।

मालूम हो कि फोटो में सुले जिस कुर्सी पर बैठी हैं, उसके पीछे लिखा हुआ है-महाराष्‍ट्र शासन मुख्‍यमंत्री। तस्‍वीर को शिंदे के नेतृत्‍व वाले शिवसेना गुट की प्रवक्ता शीतल म्हात्रे ने ट्विटर पर शेयर किया है। पोस्ट में म्हात्रे ने यह भी पूछा है, ' देखो मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कौन बैठा है।'

Mumbai में मे‍डिकल स्‍टूडेंट के खुदकुशी करने का मामला फिर आया सामने, पुलिस जांच में जुटी

हा फोटो बघा.. कोण कोणाच्या खुर्चीवर बसलयं ?? pic.twitter.com/8UUb5VzMQR

— sheetal mhatre (@sheetalmhatre1) September 23, 2022

इस पर विवाद बढ़ने के साथ ही एनसीपी ने सामने आकर सफाई दी कि यह तस्‍वीर एडिटेड है। एनसीपी प्रवक्ता रविकांत वरपे ने म्हात्रे पर आरोप लगाया है कि यह सुप्रिया सुले की छवि खराब करने की उनकी प्रचेष्‍ठा है।

यह है असली तस्‍वीर

एनसीपी ने मुंबई पुलिस से अनुरोध किया कि छेड़छाड़ कर बनाई गई इस तस्वीर के संबंध में आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

इस तस्‍वीर पर भी हो चुका है विवाद

बता दें कि राकांपा ने शुक्रवार को ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के बेटे व लोकसभा सदस्य श्रीकांत शिंदे (Srikant Shinde) पर उनके पिता की कुर्सी पर बैठने का आरोप लगाया था, हालांकि कल्याण से सांसद ने दावा किया था कि तस्वीर उनके निजी कार्यालय में ली गई थी।

NIA Raids PFI: PFI के ठिकानों पर छापामारी के बीच पुणे में लगे देश विरोधी नारे, एकनाथ शिंदे बोले-सख्त एक्शन लेंगे

chat bot
आपका साथी