Move to Jagran APP

Mumbai में मे‍डिकल स्‍टूडेंट के खुदकुशी करने का मामला फिर आया सामने, पुलिस जांच में जुटी

Mumbai में मेडिकल की छात्रा ने खुदकुशी कर अपनी जान दे दी है। मृत छात्रा का नाम श्रेयसा पाठकर है। घर में परिवार के लोगों की अनुपस्थिति में श्रेयसा ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Arijita SenPublished: Sun, 25 Sep 2022 09:14 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 09:14 AM (IST)
Mumbai में मे‍डिकल स्‍टूडेंट के खुदकुशी करने का मामला फिर आया सामने, पुलिस जांच में जुटी
छात्रा आक्‍यूपेश्‍नल थेरेपी विभाग (Occupational Therapy) में अंतिम वर्ष की छात्रा थी।

मुंबई, एजेंसी। मुंबई (Mumbai) में एक मेडिकल की छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। यह शहर के अग्रीपाड़ा इलाके (Agripada area) की घटना है। पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी कि मृत छात्रा का नाम श्रेयसा पाठकर (Shreyasa Pathka) है, जो आक्‍यूपेश्‍नल थेरेपी विभाग (Occupational Therapy) में अंतिम वर्ष की छात्रा है। श्रेयसा ने इस दिन वारदात को तब अंजाम दिया जब घर पर परिवार का कोई सदस्‍य मौजूद नहीं था। पुलिस ने कहा है कि उन्‍हें मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

loksabha election banner

पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया, हमें घटनास्‍थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही परिवार के लोग किसी पर शक जता पा रहे हैं। हम मामले की जांच रहे हैं। पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (एडीआर) के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Pune News: PFI सदस्यों ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, BJP बोली- आरोपियों को ढूंढकर करें गिरफ्तार

खुदकुशी के मामलों ने बढ़ाई पुलिस की चिंता

पिछले एक महीने में मुंबई के दो जाने-माने मेडिकल कालेजों से दो मेडिकल स्‍टूडेंट्स के आत्‍महत्‍या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि मृत महिला का नाम रेखा देवासी (Rekha Devasi) है और उनकी छह साल की बेटी का नाम अंकिता है।

रेखा अपनी बेटी को लेकर बिल्डिंग की छत पर गईं और वहां से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। रेखा इसी बिल्डिंग में अपने पति और दो बच्‍चों के साथ रहती थी। पुलिस ने कहा है कि उन्‍हें इस मामले में भी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

NIA Raids PFI: PFI के ठिकानों पर छापामारी के बीच पुणे में लगे देश विरोधी नारे, एकनाथ शिंदे बोले-सख्त एक्शन लेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.