सोनम कपूर के खिलाफ उपभोक्ता अदालत पहुंची महिला

सोनम इस टूथपेस्ट की ब्रांड अंबेसडर हैं। 58 वर्षीया मंजू ने कहा है कि उन्होंने कोलगेट विजीबल व्हाइट टूथपेस्ट का विज्ञापन टीवी पर देखा और दो ट्यूब खरीद लाई।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 16 Aug 2017 02:31 PM (IST) Updated:Wed, 16 Aug 2017 02:31 PM (IST)
सोनम कपूर के खिलाफ उपभोक्ता अदालत पहुंची महिला
सोनम कपूर के खिलाफ उपभोक्ता अदालत पहुंची महिला

मुंबई, मिड डे। अंधेरी निवासी मंजू धारीवाल ने उपभोक्ता अदालत में अभिनेत्री सोनम कपूर के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। महिला ने कहा है कि एक टेलीविजन पर एक सप्ताह में दांतों में चमक आने का दावा करने वाला विज्ञापन देखने के बाद उन्होंने टूथपेस्ट खरीदा था। दो महीने तक इस्तेमाल करने के बाद भी कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

सोनम इस टूथपेस्ट की ब्रांड अंबेसडर हैं। 58 वर्षीया मंजू ने कहा है कि उन्होंने कोलगेट विजीबल व्हाइट टूथपेस्ट का विज्ञापन टीवी पर देखा और दो ट्यूब खरीद लाई। उन्होंने कहा कि विज्ञापन में बताया गया था कि इससे आपके दांत सफेद हो जाएंगे और दाग मिट जाएंगे। अर्जी में कहा गया है कि यह टूथपेस्ट प्रभावी नहीं है। दावे के अनुसार यह दाग नहीं मिटा सका।

मंजू ने बताया है कि उन्होंने एक अक्टूबर 2016 से दो महीनों तक इसका इस्तेमाल किया। तीन बार ब्रश करने पर दोनों ट्यूब तो खाली हो गए लेकिन दांतों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। उन्होंने पेस्ट इस्तेमाल करने से पहले और बाद की तस्वीर भी पेश की है। उन्होंने टूथपेस्ट पर उपभोक्ताओं को गुमराह करने का आरोप लगाया है। अपना उत्पाद बेचने के लिए कंपनी ने अभिनेत्री सोनम कपूर के चमकते दांतों का सहारा लिया। अभिनेत्री ने इसके विज्ञापन में कहा है, अपने दांतों को हीरे जैसा चमकदार बनाइए। सफेदी के साथ दांतों में चमक एक सप्ताह में।

chat bot
आपका साथी