Maharashtra: विवाहेतर संबंध के शक में बच्चों के सामने पति ने की पत्नी की हत्या

Maharashtra विवाहेतर संबंध के शक में एक व्यक्ति ने अपने तीन तीन बच्चों के सामने कथित तौर पर पत्नी की हत्या कर दी। घटना महाराष्ट्र के मलाड की है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Tue, 13 Sep 2022 06:47 PM (IST) Updated:Tue, 13 Sep 2022 06:47 PM (IST)
Maharashtra: विवाहेतर संबंध के शक में बच्चों के सामने पति ने की पत्नी की हत्या
मलाड में विवाहेतर संबंध के शक में बच्चों के सामने पति ने की पत्नी की हत्या। फाइल फोटो

मुंबई, मिड डे। Maharashtra News: महाराष्ट्र के मलाड (Malad) में एक 44 वर्षीय व्यक्ति ने विवाहेतर संबंध के शक में अपने तीन तीन बच्चों के सामने कथित तौर पर पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानें, क्या है मामला

मालवानी पुलिस (Malvani Police) ने आरोपित की पहचान आसिफ शेख के रूप में की है। उसने जय मल्हार चवाल सतरवाड़ी मढ़ द्वीप स्थित आवास पर बच्चों के सामने चाकू से हमला कर 38 वर्षीय अपनी पत्नी नसीम की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, मृतक 14 वर्षीय बेटे ने अपने मामा वसीम खान को फोन कर रात करीब 10:30 बजे दोनों के बीच हुए झगड़े की जानकारी दी। इसके बाद फिर उसने फिर फोन किया और बताया कि पिता ने उसकी मां को चाकू मार दिया है। उसके पेट और सीने में कई बार वार किया है। इसके बाद वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस कंट्रोल नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।

16 साल पहले हुई थी शादी

एक अधिकारी ने कहा कि मालवानी पुलिस पहुंची और नसीम को कांदिवली पश्चिम के डा बाबा साहेब शताब्दी अस्पताल ले गई, जहां डाक्टरों ने जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया। जांच के दौरान पता चला है कि दोनों की शादी 16 साल पहले हुई थी, उनके 14, 11 और आठ साल के तीन बच्चे हैं, शेख पेंटर का काम करता था, लेकिन बारिश के दिनों में उसके पास कोई काम नहीं होता था। वह घर पर ही रहता था।

इसलिए होता था झगड़ा

नसीम के भाई वसीम ने पुलिस को बताया कि शेख कोई काम नहीं करता था। शेख ने नसीम के सारे गहने अपने खर्चे के लिए बेच दिए थे। उसकी बहन घर चलाने के लिए नौकरानी का काम करती थी। काम को लेकर उनका अक्सर झगड़ा हो जाता था, जब भी उसे पता चलता, वह दोनों को फोन पर बुलाकर या कभी-कभी घर जाकर दोनों को समझा-बुझाकर मामला सुलझा लेता। बीती रात भी दोनों का झगड़ा हो गया था, उसके भतीजे नूर ने उसे फोन कर जानकारी दी कि उसने फिर दोनों को फोन पर शांत करा दिया है। उसके बाद भतीजे ने उसे फिर से बुलाया और रोते हुए कहा कि अब्बू ने अम्मी को चाकू मार दिया है।

शेख ने कहा, नसीम के किसी और के साथ थे संबंध

शेख ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि नसीम के किसी और के साथ संबंध थे, कई बार उसने उसे देखा भी था और इसी बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच मारपीट भी होती थी। घटना से पहले भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट हुई थी। इसके बाद उसने हमेशा के लिए छुटकारा पाने के इरादे से नसीम की हत्या कर दी। पुलिस ने आइपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर शेख को गिरफ्तार कर लिया है, उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया गया और अदालत ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया। 

chat bot
आपका साथी