VIDEO: महाराष्ट्र के सांगली में सेना के हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग, हवा में अत्यधिक कंपन हो रहा था महसूस

महाराष्ट्र के सांगली जिले में शनिवार को भारतीय सेना के एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग हुई। बता दें कि हेलीकॉप्टर की लैंडिंग सांगली जिले के एक गांव के पास खेत में हुई। बताया जा रहा है कि जब हेलीकॉप्टर हवा में था तो उस वक्त कंपन का अनुभव करने के बाद एहतियातन लैंडिंग कराई गई। हेलीकॉप्टर अब वापस नासिक सैन्य स्टेशन के लिए उड़ान भर चुका है।

By AgencyEdited By: Publish:Sat, 04 May 2024 05:59 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2024 05:59 PM (IST)
VIDEO: महाराष्ट्र के सांगली में सेना के हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग, हवा में अत्यधिक कंपन हो रहा था महसूस
सांगली के खेत में सेना के हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग (फोटो: एएनआई)

HighLights

  • हवा में कंपन के बाद सांगली में हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग
  • लैंडिंग साइट पर सेल्फी लेते हुए दिख रहे लोग

एएनआई, मुंबई। महाराष्ट्र के सांगली जिले में शनिवार को भारतीय सेना के एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग हुई। बता दें कि एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की लैंडिंग सांगली जिले के एक गांव के पास खेत में हुई। बताया जा रहा है कि जब हेलीकॉप्टर हवा में था तो उस वक्त अत्यधिक कंपन का अनुभव करने के बाद एहतियातन लैंडिंग हुई।

हेलीकॉप्टर देखने को उमड़े लोग

समाचार एजेंसी एएनआई ने खेत में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर शेयर किया। इस वीडियो में हेलीकॉप्टर के आस-पास गांववालों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है। कुछ लोग तो सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: महाराष्‍ट्र के रायगढ़ में शिवसेना (यूबीटी) नेता को लेने निकला हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट घायल

#WATCH | An ALH Dhruv helicopter of the Indian Army had to make a precautionary landing in a field near a village in Sangli district of Maharashtra today. The chopper experienced excessive vibrations in the air. The chopper has now flown back to Nasik military station: Indian… pic.twitter.com/yQ7qwEgxtU

— ANI (@ANI) May 4, 2024

अधिकारी ने क्या कुछ कहा?

भारतीय सेना के अधिकारी ने बताया कि एएचएल ध्रुव हेलीकॉप्टर को सांगली जिले के एक गांव के पास एक खेत में एहतियातन उतरना पड़ा। हेलीकॉप्टर को हवा में अत्यधिक कंपन का अनुभव हुआ। हेलीकॉप्टर अब वापस नासिक सैन्य स्टेशन के लिए उड़ान भर चुका है।

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी फिर हुईं चोटिल, दुर्गापुर में हेलीकॉप्टर में चढ़ते वक्त लड़खड़ाकर गिरीं

chat bot
आपका साथी