शि‍प्रा नदी में बह रहे नाले में बैठे उज्‍जैन के कांग्रेस उम्‍मीदवार, CM यादव और BJP को घेरा; डुबकी लगाकर ली प्रतिज्ञा

Lok Sabha Elections 2024 मध्‍य प्रदेश में शिप्रा नदी के प्रदूषित होने का विरोध करते हुए कांग्रेस के उज्जैन लोकसभा सीट के उम्मीदवार महेश परमार उज्जैन में नदी में बहने वाले नाले के पानी में बैठ गए। इस दौरान उन्होंने नदी में डुबकी भी लगाई और मरते दम तक नदी के सफाई के लिए लड़ाई लड़ने की प्रतिज्ञा ली और जनता से इसमें सहयोग मांगा।

By AgencyEdited By: Prateek Jain Publish:Tue, 23 Apr 2024 12:28 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2024 12:28 PM (IST)
शि‍प्रा नदी में बह रहे नाले में बैठे उज्‍जैन के कांग्रेस उम्‍मीदवार, CM यादव और BJP को घेरा; डुबकी लगाकर ली प्रतिज्ञा
शिप्रा नदी में बह रहे नाले में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार। वीडियोग्रैब एएनआई

HighLights

  • परमार ने मरते दम तक शिप्रा नदी के सफाई के लिए लड़ाई लड़ने की प्रतिज्ञा ली
  • महेश परमार ने शिप्रा नदी की सफाई की लड़ाई के लिए उज्‍जैन के लोगों को आगे आने को कहा

एएनआई, उज्‍जैन। मध्‍य प्रदेश में शिप्रा नदी के प्रदूषित होने का विरोध करते हुए कांग्रेस के उज्जैन लोकसभा सीट के उम्मीदवार महेश परमार उज्जैन में नदी में बहने वाले नाले के पानी में बैठ गए। इस दौरान उन्होंने नदी में डुबकी भी लगाई और मरते दम तक नदी के सफाई के लिए लड़ाई लड़ने की प्रतिज्ञा ली।

कांग्रेस उम्‍मीदवार महेश परमार ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश में वर्षों से डबल इंजन की सरकार है, लेकिन मां शिप्रा का हाल आप देख रहे हैं। यहां सि‍हंंस्‍थ होता है... मेयर, विधायक, सीएम से लेकर सब कुछ इनके है। शि‍प्रा की सफाई के सारे दावे गलत हैं।

इस दौरान उन्‍होंने उज्‍जैन के लोगों से शिप्रा नदी की सफाई की लड़ाई के लिए आगे आने को कहा और भाजपा को सबक स‍िखाने की अपील की।

#WATCH | Madhya Pradesh | Protesting against Shipra river getting polluted, Congress' Ujjain Lok Sabha seat candidate Mahesh Parmar sits in overflowing drain water entering the river, in Ujjain. He also took a dip in the river. pic.twitter.com/1zRdgSQx1Y

— ANI (@ANI) April 23, 2024

मध्‍य प्रदेश में लोकसभा के पहले चरण में छह सीटों पर चुनाव हो चुके हैं। प्रदेश में लोकसभा की कुल 29 सीट हैं। उज्‍जैन में भाजपा ने अनिल फिरोज‍िया को मैदान में उतारा है। बीते दिन 22 अप्रैल को उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री मोहन यादव की उपस्थित‍ि में अपना नामांकन पत्र दा‍खिल किया। 

उज्‍जैन सीएम मोहन यादव का गृहजिला होने के कारण भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्‍साह है तो वहीं कांग्रेस ने भी इस बार महेश परमार को चुनकर यहां भाजपा को पटखनी देने के लिए उतारा है।

दरअसल, 2018 के विधानसभा चुनाव में भी दोनों प्रत्‍याशी इन्‍हीं पार्टियों से तराना सीट पर चुनाव लड़े थे, जि‍स‍में कांग्रेस के महेश परमार ने भाजपा के अन‍िल फिरोजिया को हरा दिया था। अब लोकसभा में भी दोनों के बीच राेचक मुकाबला है।

यह भी पढ़ें - 

घुड़सवार का एक्‍सीडेंट होने पर जख्‍मी हालत में दौड़कर घर पहुंचा घोड़ा, परिजन को घटनास्‍थल पर लाया; नहीं बच सकी जान

chat bot
आपका साथी