MP News: पति का पीछा करते हुए पहुंच गई पत्नी, प्रेमिका संग रंगे हाथ पकड़ा

दोनों के मिलने वाले यह सूचना मिलने पर उनका पीछा करते हुए सांवेर रोड़ एफ सेक्टर के पास पहुंची तो वहां तीनों मिल गए। नेहा को देखते ही आरोपित भड़क गए और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 12:37 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 12:37 PM (IST)
MP News: पति का पीछा करते हुए पहुंच गई पत्नी, प्रेमिका संग रंगे हाथ पकड़ा
पति का पीछा करते हुए पहुंच गई पत्नी, प्रेमिका संग रंगे हाथ पकड़ा

इंदौर, जेएनएन । इंदौर में पति-पत्नी और पति की प्रेमिका के बीच जमकर मारपीट हुई। पीड़िता ने कहा पति को रंगे हाथों पकड़ा था। इस कारण वह बौखला गया। खास बात यह मारपीट में प्रेमिका का पति भी शामिल रहा। पुलिस ने पीड़ित पत्नी की शिकायत पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक नेहा का आरोप है कि नितिन और सुनीता एक दूसरे को प्रेम करते हैं। नेहा साहू की शिकायत पर उसके पति नितिन साहू, उसकी दोस्त सुनीता और उसके पति भगवत सोनी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। दोनों के मिलने वाले यह सूचना मिलने पर उनका पीछा करते हुए सांवेर रोड़ एफ सेक्टर के पास पहुंची तो वहां तीनों मिल गए। नेहा को देखते ही आरोपित भड़क गए और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

नाबालिग से दुष्कर्म, बच्चे को जन्म दिया

लसूड़िया थाना पुलिस ने भी 17 वर्षीय युवती की शिकायत पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। युवती ने हाल में एक बच्चे को जन्म दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित और पीड़िता की दोस्ती थी। दोनों सैर पर जाते थे । इसी वर्ष फरवरी में आरोपित ने बापू गांधी नगर में युवती के साथ दुष्कर्म किया। गर्भवती हुई तो स्वजन उसे एमवाय अस्पताल ले गए। यहां बच्चे को जन्म दिया। 

chat bot
आपका साथी