Shivraj Singh ने मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर राहुल गांधी के दावे पर कसा तंज, बोले- 'मन बहलाने को ख्याल अच्छा है'

Shivraj Singh Attacked Rahul Gandhi मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आज एक कटाक्ष किया। उन्होंने राहुल के चुनाव जीतने वाले बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल का मन बहलाने के लिए ख्याल अच्छा है।

By AgencyEdited By: Publish:Sun, 01 Jan 2023 10:14 AM (IST) Updated:Sun, 01 Jan 2023 10:14 AM (IST)
Shivraj Singh ने मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर राहुल गांधी के दावे पर कसा तंज, बोले- 'मन बहलाने को ख्याल अच्छा है'
Shivraj Singh Attacked Rahul Gandhi शिवराज का राहुल पर निशाना।

भोपाल, एजेंसी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Attacked Rahul Gandhi) ने राहुल गांधी के एमपी का चुनाव जीतने वाले बयान पर हमला बोला है। शिवराज ने आज कहा, 'मन बहलाने के लिए राहुल का ख्याल अच्छा है'। उन्होंने इसी के साथ कांग्रेस पर भी हमला बोला और कहा कि आने वाले चुनावों में उसका सफाया हो जाएगा। बता दें कि राहुल गांधी ने बीते दिन ही एमपी में आगामी विधानसभा चुनाव जीतने का दावा किया था।

भाजपा करेगी क्लीन स्वीप

शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल सिर्फ ख्वाब देख रहे हैं, आने वाले चुनावों में कांग्रेस बुरी तरह हारेगी। सीएम ने कहा कि कांग्रेस का न सिर्फ एमपी बल्कि 2023 में होने वाले कई राज्यों के चुनाव में सफाया होना तय है। उन्होंने कहा कि मैं इस बात को लिखकर दे सकता हूं कि भाजपा इस बार क्लीन स्पीप करने जा रही है।

राहुल ने किया था एमपी जीतने का दावा

बीते दिन एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया था कि कांग्रेस को मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत मिलेगी। राहुल ने कहा था कि वो लिखकर दे सकते हैं कि कांग्रेस बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी और भाजपा का सफाया हो जाएगा। राहुल ने इस दौरान भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने एमपी में पैसे देकर सरकार बनाई है और लोग अब इससे काफी गुस्से में हैं।

भाजपा पर किया था हमला

राहुल ने बीते दिन कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से उन्हें और कांग्रेस को बहुत प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे यात्रा आगे बढ़ रही है उन्हें यह अहसास हो रहा है कि लोग कैसे भाजपा सरकार से परेशान हैं। कांग्रेस सांसद ने इसी के साथ अपनी सुरक्षा चूक को लेकर भाजपा को दोषी ठहराया था और कहा कि यह सब भाजपा की साजिश है।

यह भी पढ़ें- Year Ender 2022: 5जी, डिजिटल रुपए की सौगात, थॉमस कप की खुशी, अग्नि से मिली शक्ति, एयर इंडिया की हुई घर वापसी

यह भी पढ़ें- Happy New Year 2023: कोई मंदिर जाकर तो कोई वाराणसी घाट पर कर रहा नए साल का स्वागत, PM Modi ने भी दी बधाई

chat bot
आपका साथी