Robbery in Katni : बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े डकैती, मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी से सोना व नकदी लेकर भागे बंदूकधारी

कटनी से नदहाड़े डकैती की वारदात सामने आई है। शहर के बरगवां इलाके में मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी में बंदूकधारी युवक लाखों रुपए का सोना और नकदी पैसे लेकर भाग निकले। आरोपियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की फिर बंदूक की नोक पर लॉकर के खुलवाए और फिर आरोपित भाग निकले।

By Nidhi VinodiyaEdited By: Publish:Sat, 26 Nov 2022 04:47 PM (IST) Updated:Sat, 26 Nov 2022 04:47 PM (IST)
Robbery in Katni : बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े डकैती, मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी से सोना व नकदी लेकर भागे बंदूकधारी
बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े डकैती, मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी से सोना व नकदी लेकर भागे बंदूकधारी

भोपाल, जागरण डिजिटल डेस्क : कटनी शहर से नदहाड़े डकैती की वारदात सामने आई है। दरअसल, शहर के बरगवां इलाके में मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी में बंदूकधारी युवक लाखों रुपए का सोना और नकदी पैसे लेकर भाग निकले। आरोपियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की फिर बंदूक की नोक पर लॉकर के खुलवाए और फिर आरोपित भाग निकले।

बैंक में कम कर रहे सेल्स ऑफिसर राहुल ने बताया, ऑफिस सुबह 9:30 बजे खुल जाता है। ऑफिस खुलने के बाद सात लोग काम कर रहे थे। राहुल ने बताया कि 10.30 बजे के आस पास चार लड़के बन्दूक लेकर अंदर आए। आते ही उन चारो ने सभी को धमकाना शुरू कर दिया और जान से मरने की धमकी देने लगे। उन्होंने ऑफिस के लोगों के साथ मारपीट भी की। इस बीच उन्होंने सहायक ब्रांच मैनेजर से चाबी छीनी और लॉकर में रखे सोना-चांदी, पैसे-नकदी लेकर भाग निकले।

कर्मचारी की मोटरसाइकिल तक ले गए

जाते -जाते आरोपित कंपनी के कर्मचारी की मोटरसाइकिल तक ले गए और सब अलग-अलग भाग गए। कर्मचारियों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद रंगनाथ नगर थाना सहित कोतवाली, माधव नगर, एनकेजे, कुठला थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस कर्मचारियों से बात कर रही है। पुलिस ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से भी बदमाशों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन ने मौके पर सबको आवश्यक निर्देश दिए।

पूरा रिकॉर्ड देखेगी पुलिस 

पुलिस के अनुसार आरोपितों में चार कार्यालय के अंदर थे जबकि दो बाहर खड़े थे। आस-पास की दुकानों में जाकर पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि इन युवाओं को एक दिन पहले भी इलाके में देखा गया था। इस बात से यह माना जा रहा है कि युवकों ने पहले से रेकी कर रखी थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया ने बताया कि जितना सोना गया है उसका पूरा रिकॉर्ड देखा जा रहा है, रिकॉर्ड देखने के बाद ही पता लगेगा की कितना सोना गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित तीन लाख के आस-पास नकदी लेकर भी भागे हैं।

CM Rise School: टूटने वाला है इंदौर का दो सौ साल पुराना हेलकरकालीन स्कूल, बनाई जाएगी बहुमंजिला इमारत

chat bot
आपका साथी