व्यापमं पर राजनीतिक इच्छाशक्ति की समीक्षा जरूरी : प्रहलाद

भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद प्रहलाद पटेल ने कहा है कि व्यापमं मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारी कार्रवाईयों और राजनीतिक इच्छाशक्ति की समीक्षा के लिए मजबूर करता है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Fri, 17 Feb 2017 02:30 AM (IST) Updated:Fri, 17 Feb 2017 02:45 AM (IST)
व्यापमं पर राजनीतिक इच्छाशक्ति की समीक्षा जरूरी : प्रहलाद
व्यापमं पर राजनीतिक इच्छाशक्ति की समीक्षा जरूरी : प्रहलाद

भोपाल, ब्यूरो। व्यापमं मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद प्रहलाद पटेल के ट्वीट ने सत्ता और संगठन को कठघरे में ख़डा कर दिया है। पटेल ने अपने ट्वीट में कहा है कि व्यापमं मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारी कार्रवाईयों और राजनीतिक इच्छाशक्ति की समीक्षा के लिए मजबूर करता है। उन्होंने ट्वीट में यह भी लिखा कि कोर्ट के फैसले से चिकित्सा क्षेत्र की 3 पीढियां प्रभावित हुई हैं और आज भी वास्तविक अपराधियों को सजा का इंतजार है।
प्रहलाद पटेल के तीन ट्वीट
-- व्यापमं पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से न खुश हो सकते हैं और न दुखी हो सकते हैं। वास्तविक अपराधियों को सजा का इंतजार है।
-- व्यापमं पर फैसले से चिकित्सा क्षेत्र की तीन पीढियां प्रभावित हुई है। इसकी भरपाई कैसे हो इस पर मप्र के सभी लोगों को विचार करना होगा।
-- व्यापमं पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमें हमारी प्रशासनिक कार्रवाईयों और राजनीतिक इच्छाशक्ति की समीक्षा के लिए मजबूर करता है।
हर ट्वीट के आशय स्पष्ट करुंगा
प्रहलाद पटेल से जब ट्वीट के मायने पूछे गए तो उन्होंने कहा कि मैं तीनों ट्वीट का आशय जल्द ही स्पष्ट करुंगा। मैंने जो कहा है उस पर कायम हूं।

बाहर घूम रहे असली आरोपी
हम तो शुआत से ही कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री से लेकर सरकार के उच्च पदों पर बैठे लोग इस पूरे घोटाले में शामिल हैं। घोटाले के आरोपी आज भी खुले आम घूम रहे हैं। न सिर्फ मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए बल्कि घोटाले के आरोपियों पर जल्द कार्रवाई होना चाहिए।
-- अरुण यादव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष
हम भी चाहते हैं कि व्यापमं में जिस किसी ने भी ग़डब़डी की है, उन सभी को क़डी से क़डी सजा मिलना चाहिए। यदि कोई भी मामले में निष्पक्षता से जांच की मांग करता है तो यह उसका अधिकार है। पार्टी की सरकार पूरी पारदर्शिता के साथ काम करने वाली सरकार है। कांग्रेस के लोगों के पास अनर्गल प्रलाप करने के अलावा कुछ नहीं बचा है।
-- नंदकुमार सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

कॉलगर्ल पर रोजाना 25 हजार रुपये खर्च करता था उदयन

chat bot
आपका साथी