घर बैठें इन प्रोडक्ट्स के साथ अपनी स्किन को दें स्पा ट्रीटमेंट

घर बैठे ही आप कुछ प्रोडक्ट्स के साथ स्पा का मजा और आराम ले सकती हैं जानें इनके बारे में

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 03:00 PM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 03:00 PM (IST)
घर बैठें इन प्रोडक्ट्स के साथ अपनी स्किन को दें स्पा ट्रीटमेंट
घर बैठें इन प्रोडक्ट्स के साथ अपनी स्किन को दें स्पा ट्रीटमेंट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। अगर रोज के कामों में आप अपनी स्किन का ख्याल रखना भूल जाती हैं, तो आप अकेली ऐसी है है। स्किन का ख्याल रखने या खुद को पैम्पर करने के लिए आपको कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है। घर बैठे ही आप कुछ प्रोडक्ट्स के साथ स्पा का मजा और आराम ले सकती हैं। इससे आप रिलैक्स होने के साथ-साथ फ्रेश भी फील करेंगी। देरी है, तो बस आपको उन सही प्रोडक्ट्स के बारे में जानकारी होने की, जो आपकी स्किन का ख्याल बिना ज्यादा वक्त दिए रख सकते हैं। नीचे दिए गए प्रोडक्ट्स के साथ आप अपनी स्किन को स्पा ट्रीटमेंट दे सकती हैं, वो भी घर बैठे।

Buy Now On Amazon

The Body Shop British Rose Shower Gel, 250ml: रेडियंट और रिफ्रेशिंग फील देना वाले इस शावर जेल को यूजर्स ने 4.6 स्टार रेटिंग दी है। इसकी पॉपुलैरिटी का ही असर है की फिलहाल इसका सिर्फ एक पीस स्टॉक में बचा है। इसे Amazon से Rs 268 में खरीदा जा सकता है। Body shop का ब्रिटिश रोज शावर जेल यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर है और इसे काफी पसंद किया जाता है।

Buy Now On Amazon

Bryan & Candy New York Strawberry Body Polish with Microbeads to Gently Exfoliate (200gm): इस प्रोडक्ट में मौजूद एलोवेरा आपकी स्किन को हाइड्रेटेड रखता है और स्किन पॉलिशिंग, स्मूथ और सॉफ्ट रखने के काम आता है। यह बॉडी पोलिश डेड स्किन रिमूव करने के साथ-साथ पोर्स क्लीन करता है, टैन रिमूव करता है। Amazon पर यूजर्स ने इसे 5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 600 की जगह इसे Rs 510 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Vaadi Herbals Aromatherapy Body Oil, Lemongrass and Lily, 110ml x 2: इस बॉडी आयल में मौजूद ऑलिव आयल से हड्डियां मजबूत होती हैं। यह स्किन को सॉफ्ट बनता और एंटी-एजिंग की तरह काम करता है। इसमें मौजूद लेमन ग्रास स्किन पोर्स में डीप जाकर पिगमेंटेशन मार्क्स से लेकर डार्क स्किन पैचेज जैसी कई समस्याओं पर काम करता है। विटामिन इ स्किन को सूर्य की किरणों से बचाता है। Amazon पर इस प्रोडक्ट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसे Rs 198 की जगह Rs 179 में खरीदा जा सकता है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी