Allen Solly से शर्ट और टी-शर्ट खरीदें, गर्मी में दिखेंगे कूल-कूल

ब्रांडेड शर्ट खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से Allen Solly की शर्ट खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ।

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Thu, 19 Mar 2020 05:17 PM (IST) Updated:Fri, 20 Mar 2020 10:30 AM (IST)
Allen Solly से शर्ट और टी-शर्ट खरीदें, गर्मी में दिखेंगे कूल-कूल
Allen Solly से शर्ट और टी-शर्ट खरीदें, गर्मी में दिखेंगे कूल-कूल

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। गर्मी के मौसम की शुरुआत हो चुकी हैं। इस मौसम में ज्यादातर जेंट्स शर्ट या टी शर्ट पहनना पसंद करते हैं। दोनों ही इस मौसम में आप को कूल रखती हैं साथ ही पहनने में कंफर्ट भी रहती हैं। allen solly ब्रांड के शौकीनों के लिए गुड़ न्यूज है। अमेजन आपको allen solly की shirt और टी शर्ट पर बेस्ट डिस्काउंट दे रहा है। इस गर्मी आप अपने वार्डरोब में इन shirt और और टी शर्ट को शामिल करें और गुड़ लुक पाएं। आप पार्टी में जाने के लिए भी अमेजन से शर्ट खरीद सकते हैं। आप भी अमेजन की इस सेल का फायदा आज ही उठाएं।

Buy now at amazon

Allen Solly Men's Striped Regular fit T-Shirt: अमेजन आपको ये T-Shirt 881 रुपये में बेच रहा है। ये T-Shirt कॉटन की है जो दिखने में बेहद स्टाइलिश है। इसे आप डेली यूज में ऑफिस जाने में पहन सकते है। लाइट वेट और सॉफ्ट टच की इस T-Shirt में स्टेंडर्ट लैंथ है। रेगुलर फिट इस T-Shirt को आप अलग से वाश करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

 

Buy now at amazon

Allen Solly Men's Slim fit Casual Shirt: अमेजन आपको ये shirt 850 रुपये में बेच रहा है। yellow रंग की Slim Fit ये shirt फुल स्लीव की है। लाइटवेट और सॉफ्ट टच वाली इस शर्ट को वॉश करने का कोई झंझट नहीं है। इसे आप अपने घर में आसानी से वॉश कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Allen Solly Men's Slim fit Casual Shirt: अमेजन आपको ये Casual Shirt 959 रुपये में बेच रहा है। इसे पहन कर आपके लुक में निखार आएगा। इसे आप ब्लेजर के साथ भी पहनेंगे तो काफी स्मार्ट और स्टाइलिश दिखेंगे । 100%कॉटन की इस ब्लू रंग की शर्ट की केयर करना बेहद आसान है। कॉलेज गोइंग ब्वॉयज से लेकर वर्किंग मेन तक के लिए ये शर्ट बेस्ट है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए हैं।

Buy now at amazon

Allen Solly Men's Slim fit Casual Shirt: अमेजन आपको ये Casual Shirt 885 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,499 रुपये है। कॉटन मटेरियल की इस shirt पर अमेजन आपको 41% डिस्काउंट दे रहा है। ये शर्ट दिखने में खूबसूरत है आप पहनेंगे तो ये आपको स्टाइलिश लुक भी देगी। आप ब्लेजर के साथ भी इसे पहन सकते है। इसकी केयर करना बेहद आसान है। इसे आप असानी से मशीन में वॉश कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.7 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Allen Solly Men's Regular fit T-Shirt: कॉटन मटेरियल से तैयार ये T-Shirt अमेजन आपको 714 रुपये में बेच रहा है। रेगुलर फिट ये T-Shirt आप गर्मी में पहनेंगे तो कूल दिखेंगे। आप इसे कॉलेज जाने में या पार्टी में जाने के लिए पहन सकते है। पहनने में बेहद कंफर्ट येलो रंग की इस T-Shirt को आप जींस या ट्राउजर के साथ पहन सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor

chat bot
आपका साथी