फुटवियर में स्पोर्ट्स शूज का है मौसम, इससे सस्ती कीमत और अच्छी क्वालिटी में नहीं मिलेगा

Amazon पर सस्ती कीमत में मिल रहे सपोर्ट शूज डील को ना फिसलने दें हाथ से तुरंत करें आर्डर

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 05:08 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 11:36 AM (IST)
फुटवियर में स्पोर्ट्स शूज का है मौसम, इससे सस्ती कीमत और अच्छी क्वालिटी में नहीं मिलेगा
फुटवियर में स्पोर्ट्स शूज का है मौसम, इससे सस्ती कीमत और अच्छी क्वालिटी में नहीं मिलेगा

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। फुटवियर में शूज ऐसे ऑप्शंस है, जो लगभग हर केजुअल ड्रेस के साथ मैच तो करते ही हैं, साथ ही ठंड से भी बचाते हैं। इसी के साथ ड्राइविंग करते समय शूज पहनना, तो नियमों में भी शामिल हैं। स्पोर्ट्स शूज की अपनी अलग ही लुक है। इस पोस्ट में हम आपको स्पोर्ट्स शूज के ऑप्शंस ही बताने वाले हैं। इन स्टाइलिश शूज को आप Amazon से सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। इसका मतलब अगर अब तक आपका शूज का बजट नहीं बैठ पा रहा था, तो अब आप बिना ज्यादा जेब ढ़ीली किए अपने लिए स्पोर्ट्स शूज खरीद सकते हैं।

Buy Now On Amazon

ASIAN Shoes Wonder-13 Grey Firozi Mesh Shoes: ग्रे और फिरोजी कलर कॉम्बिनेशन के यह शूज Amazon नंबर 1 बेस्ट सेलर में शामिल किया गया है। यूजर्स ने इन्हें काफी पसंद किया है और 4 स्टार रेटिंग दी है। इन्हें मात्र ₹ 374.00 - ₹ 474.00 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Sparx Men's Running Shoes: अगर आप भी उन लोगों में से है, जिन्हें हर चीज में ब्लैक पसंद है, तो यह ब्लैक शूज आपकी पसंद हो सकते हैं। Sparx के इन ब्लैक स्पोर्ट्स शूज को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसकी पॉपुलैरिटी के चलते इसे Amazon choice में लिस्ट किया गया है। इसे ₹ 719.00 - ₹ 899.00 में खरीदा जा सकता है। यह पांच अन्य कलर्स में भी उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Avant Men's Nitro Running and Gym Shoes: डार्क स्काई और ग्रे कलर्स के इन शूज का लुक काफी आकर्षक लग रहा है। यह कलर कॉम्बिनेशन ब्लैक और ब्लू दोनों कलर की जीन्स के साथ काफी फबेगा। यह शूज 4 अन्य कलर कॉम्बिनेशंस के साथ उपलब्ध हैं और ये सभी कलर्स काफी अच्छे हैं। अपनी चॉयस के हिसाब से आप इनमें से पिक कर सकते हैं। यह पीस भी Amazon नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। इन्हें ₹ 499.00 - ₹ 599.00 की रेंज में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Lotto Men's Pro Running Shoes: Lotto के स्पोर्ट्स शूज को Amazon पर सस्ती कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। इन रनिंग शूज को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। Rs 3499 के इन शूज को ₹ 949.00 - ₹ 1,034.00 में खरीदने का मौका मिल रहा है। इन होइस के साथ 30 दिनों की वारंटी भी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

ASIAN Shoes Wonder 13 Black Red Men's Sports Shoes: ब्लैक और रेड के कॉम्बिनेशन के इन स्पोर्ट्स शूज को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इन्हें ₹ 474.00 - ₹ 499.00 की बेहद सस्ती कीमत में खरीदा जा सकता है। भारतीय मर्दों के लिए खासतौर से बने इन स्पोर्ट्स शूज पर मिल रही यह डील आकर्षक है, इसे हाथ से ना जाने दें।

chat bot
आपका साथी