वर्कप्लेस पर तनाव मुक्त रखेंगे ये डेस्कटॉप प्लांट

ऑफिस का स्ट्रेस बढ़ गया है और कार्यक्षमता प्रभावित हो रही है तो इन प्लांट को अमेजन से खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ।

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 03:00 PM (IST) Updated:Mon, 24 Feb 2020 11:00 AM (IST)
वर्कप्लेस पर तनाव मुक्त रखेंगे ये डेस्कटॉप प्लांट
वर्कप्लेस पर तनाव मुक्त रखेंगे ये डेस्कटॉप प्लांट

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। क्या ऑफिस का काम आपको बैचेन और बुझा-बुझा महसूस कराता है? काम की डेडलाइन हर वक्त आपको कोफ्त करती है? क्या बॉस के साथ मीटिंग करके आपकी धड़कने तेज रहती है तो आप स्ट्रेस में आ गए है। वर्क प्लैस पर स्ट्रेस आपके काम को प्रभावित कर सकता है। इसलिए जरुरी है कि आप अपने दिल और दिमाग की बैचेनी और घबराहट को दूर करने के उपाय खोजे। वर्क प्लेस पर कूल रहना चाहते है तो डेस्कटॉप प्लॉट लगाएं। डेस्कटॉप प्लांट आपके रोजमर्रा के तनाव को दूर करने की औषधि है। जापान में एक सर्वे में ये बात साबित हो चुकी है कि ऑफिस की व्यस्त जिंगदी में डेस्कटॉप प्लॉट तनाव दूर करने का किरदार निभाते है। आप अपने वर्क प्लेस पर 3 मिनट तक डेस्कटॉप प्लांट के साथ इनवोल्व रहते हैं तो आपका तनाव कम होता है। वर्किंग लोगों की तनाव भरी जिंदगी को स्ट्रेस फ्री बनाने के लिए हम कुछ डेस्कटॉप प्लांट के बारे में आपको बता रहे हैं जो आपका तनाव कम करेंगे साथ ही आपकी कार्यक्षमता को बढ़ाएंगे और आप हर चुनौती को आसानी से हैंडल कर सकेंगे। अमेजन के पास इन डेस्कटॉप प्लांट की बेहद वैरायटी मौजूद है वो भी डिस्काउंट के साथ। आप भी ऑफिस में चुनौतियों से जूझ रहें हो तो डेस्कटॉप प्लांट लगाएं।

Buy now at amazon

Atoz Prime Mixture Echeveria Succulent Plants Garden Crassulaceae Perennial Herb Seeds:अमेजन आपको ये डेस्कप्लांट 289 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-999 रुपये है। आप इस प्लांट को अपने डेस्कटॉप पर लगाना चाहते हैं तो अमेजन से 71% डिस्काउंट के साथ खरीदें। आप अपने काम से थक चुका है या हताश महसूस कर रहे हैं तो 3 मिनट इस प्लांट को देखें आपको तनाव से राहत मिलेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

HILLMART Natural Live Cute Succulent Arrangement Plants with Artistic Handmade Little Pot for Desktop & Gift …: अमेजन आपको ये डेस्कटॉप प्लांट 599 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-900 रुपये है। आप इस प्लांट को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस पर 33% डिस्काउंट मिलेगा। खूबसूरत पॉट में ये प्लांट आपके मिजाज को पूरी तरह प्रभावित करने की ताकत रखता है। इस प्लांट को 15-35 डिग्री टेंप्रेचर की दरकार है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

HILLMART Natural Live Succulent Sempervivum calcareum Red tip ‘Fire Dragon' with Red Pot for Gift & Desktop: अमेजन आपको ये ‘Fire Dragon प्लांट 339 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-550 रुपये है। आप इस प्लांट को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 38%डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आप इसे अपने डेस्कटॉप के पास लगाएं ये आपके डेस्कटॉप को डेकोरेट करेगा साथ ही आपका तनाव भी कम करेगा। आप चाहें तो ये प्लांट अपने दोस्त को गिफ्ट भी कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

GeekGoodies Cute Animal Shaped Cartoon Flower Pots Creative Home Decoration Succulent Vase Flower Pots/Cactus Plant Pot/Desktop Flower Pot/Mini Bonsai Pot (Bear): अमेजन आपको ये डेस्कटॉप प्लांट 749 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-999 रुपये है। आप इस प्लांट को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस पर 25% डिस्काउंट मिलेगा। एनिमल शेप पॉट के साथ ये प्लांट पहली नजर में ही आपको पसंद आएगा। ये प्लांट आप अपने डेस्कटॉप के पास लगाते हैं तो आप को फ्रैश इयर मिलेगी साथ ही पॉजिटिव एनर्जी भी मिलेगी।

Buy now at amazon

HILLMART Natural Live Cute Succulent Arrangements with Parrot Green Pot for Desktop, Gift & Decorate: अमेजन आपको ये प्लांट 599 रुपये में बेच रहे है जिसकी MRP-8,00 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते है तो आपको इस पर 25% डिस्काउंट मिलेगा। इस प्लांट को आप अपने डेस्कटॉप पर लगाते है तो आपको शुद्घ इयर मिलेगी साथ ही आपका डेस्कटॉप डेकोरेट भी होगा। आप जब भी स्ट्रेस में रहें तो इस प्लांट को तीन से चार मिनट तक देखें। ये प्लांट आपका तनाव दूर करेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

  जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                          Written By Shahina Noor          

chat bot
आपका साथी