आपकी डाइनिंग टेबल की शोभा बढ़ाएगा ये डिनर सेट, माइक्रोवेव में भी यूज कर सकती है इसे आप

गिफ्ट करने के लिए बेहद खास वैरायटी मौजूद है अमेजन के पास वो भी डिस्काउंट प्राइस पर

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 05:04 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 05:04 PM (IST)
आपकी डाइनिंग टेबल की शोभा बढ़ाएगा ये डिनर सेट, माइक्रोवेव में भी यूज कर सकती है इसे आप
आपकी डाइनिंग टेबल की शोभा बढ़ाएगा ये डिनर सेट, माइक्रोवेव में भी यूज कर सकती है इसे आप

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। दीवाली बेहद नजदीक है और खरीदारी भी लगभग पूरी हो चुकी है ऐसे में अगर कुछ परिचित लोगों को गिफ्ट देना चाहते हैं तो डिनर सेट आपके लिए बेस्ट ऑपशन है। फेस्टिवल को ध्यान में रखते हुए अमेजन डिनर सेट की बेस्ट वैरायटी डिस्काउंट प्राइस पर सेल कर रहा है। ग्लास के इन डिनर सेट को आप अपने घर की डाइनिंग टेबल का भी हिस्सा बना सकती हैं।

Buy now at amazon

Diva Mystrio Black 19 Pcs Dinner Set: स्ट्रैच रेसिस्टेंट मटेरियल से तैयार इस डिनर सेट को अमेजन 1,609 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP 2,395 रुपये है। 19 पीस का वाइट कलर बेस से तैयार इस डिनर सेट पर फलोरल प्रिंट का भी इस्तेमाल किया गया है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 रेटिंग दी है।

Buy now at amazon

Larah by Borosil Morning Glory Silk Series Opalware Dinner Set, 19 Pieces, White: एक्सट्रा स्ट्रॉंग टफ ग्लास से तैयार ये 19 पीस का ये सेट अमेजन 999 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी M.R.P 1,699 रुपये है। आप इस डिनर सेट को किसी को गिफ्ट भी कर सकती हैं। इसे आप माइक्रोवेव में भी इस्तेमाल कर सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 रेटिंग दी है।

Buy now at amazon

Larah by Borosil Sage Silk Series Opalware Dinner Set, 19 Pieces, White : ऐश फ्री इस ग्लास सेट की कीमत 999 रुपये है। वाइट बेस पर तैयार इस डिनर सेट पर ग्रीन कलर से प्रिंट किया गया है। इसे भी आप माइक्रोवेव में इस्तेमाल कर सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.4 रेटिंग दी है।

 

Buy now at amazon

 Cello Monarch Opalware Dinner Set, 25-Pieces, White: इस डिनर सेट को आप अपने घर के यूज के लिए भी रख सकती है और अपने दोस्तों को गिफ्ट भी कर सकती हैं। अमेजन इस डिनर सेट को 1,775 रुपये में बेच रहा है। एडवॉस जर्मन टेक्नॉलिजी से तैयार ये गिलास बैक्टिरिया फ्री है। डेलियूज के लिए ये बेस्ट ऑपशन है इसे आप माइक्रोवेव में भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इसपर किसी भी तरह के स्क्रैच आने का भी डर नहीं है।

Buy now at amazon

Cello Imperial Red Rose Fantasy Opalware Dinner Set, 33 Pieces, White:एडवॉस जर्मन टेक्नॉलिजी से तैयार इस डिनर सेट को अमेजन 2,165 रुपये में बेच रहा है। इसमें कांच के 33 बर्तन है जिसमें फुn प्लेट, क्वार्टर प्लेट, बाउल और स्पून शामिल है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.5 रेटिंग दी है।

                                                writtten by Shahina Noor

chat bot
आपका साथी