सर्दी में आपकी रुखी और बेजान स्किन में चमक लाती है जेल क्रीम

जेल क्रीम जो चेहरे की स्किन पर मॉश्चर की लेयर बनाकर स्किन को स्मूथ और सॉफ्ट रखेगी

By Sakshi PandyaEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 05:20 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 05:20 PM (IST)
सर्दी में आपकी रुखी और बेजान स्किन में चमक लाती है जेल क्रीम
सर्दी में आपकी रुखी और बेजान स्किन में चमक लाती है जेल क्रीम

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। सर्दी के मौसम में सर्द हवाओं का सबसे ज्यादा असर आपके चेहरे पर दिखता है। हवा जब प्रदूषित हो तो चेहरे पर कुदरत का कहर डबल हो जाता है। प्रदूषण और मौसम के बदलने से आपकी स्किन खुश्क, सख्त और खुजली वाली हो जाती है। ऐसी स्किन के लिए कॉमन ऑयली क्रीम बेअसर दिखती है इसलिए जरुरी है कि आप ड्राई स्किन के लिए जैल मॉश्चुराइजर क्रीम का इस्तेमाल करें ताकि आपकी स्किन रुखी और बेजान नहीं दिखे। मॉइस्चराइजिंग क्रीम में शेया मक्खन, विटामिन-ई और फैटी एसिड होते हैं। जो त्वचा को आवश्यक पोषण देते हैं | इससे आपकी त्वचा नरम और चिकनी हो जाती है। जेल मॉश्चराइजर क्रीम आपकी स्किन को चमक देती है, सनटेंन को ठीक करती है। आपकी स्किन ऑयली नहीं दिखती। अमेजन आपको जेल क्रीम के ज्यादातर ब्रांड सेल कर रहा है वो भी MRP- से कम दामों पर। इस मौसम में आप अपने चेहरे की देखभाल के लिए जेल मॉश्चुराइजिंग क्रीम अमेजन से खरीद सकते है।

Buy now at amazon

Neutrogena Ultra Sheer Dry Touch Sunblock, SPF 50+, 30ml and Neutrogena Hydro Boost Water Gel, Blue, 50g: अमेजन आपको ये क्रीम 1,016 रुपये में बेच रहा है। ये डीप माइश्चुराइजर आपकी स्किन को सॉफ्ट और स्मूथ बनाएगा। इसे लगाकर स्किन तेलीय नहीं दिखेगी। इसे लगाने से पसीना नहीं आएगा। ये सभी तरह की स्किन के लिए फायदेमंद है। सूखेपन के कारण हुई दरारों को ठीक करेगी ये क्रीम। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

L'Oreal Paris Hydrafresh Anti-Shine Gel, 50ml: अमेजन आपको ये जेल क्रीम 570 रुपये में बेच रहा है। आप चेहरे पर मेक-अप करना चाहती हैं तो सबसे पहले इस क्रीम से चेहरे की मसाज कर लें। ये क्रीम आपकी ड्राई स्किन को मॉश्चर करके आपके चेहरे को फिनिशिंग देगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 रेटिंग दी है

Buy now at amazon

FABEYA Lemon Gel, 340 ml: वेलवेटी लुक देने वाली ये मॉश्चराइजर क्रीम अमेजन आपको 220 रुपये में 340ml बेच रहा है। ड्राई स्किन के लिए यूजफुल ये क्रीम आपके चेहरे की स्किन को सॉफ्ट और स्मूथ रखेगी। आप इसका इस्तेमाल अपने चेहरे को फेस वॉश से वॉश करके ही करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 रेटिंग दी है।

Buy now at amazon

Lotus Herbals Whiteglow Skin Whitening And Brightening Gel Creme, SPF-25, 60g: Lotus की स्मूथनिंग वाइटग्लो जेल क्रीम अमेजन आपको 309 रुपये में बेच रहा है। ये क्रीम आपके चेहरे की ड्राईनेस को कम करेगी साथ ही आपकी स्किन की मरम्मत भी करेगी। इसके इस्तेमाल से आपकी स्किन तेलीय नहीं दिखेगी और चेहरा स्मूथ और किलयर दिखेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 रेटिंग दी है।

Buy now at amazon

Lakmé Absolute Skin Gloss Gel Creme, 15g: 199MRP की ये क्रीम अमेजन आपको 139 रुपये में बेच रहा है। ये क्रीम आपकी स्किन में मॉश्चर की लेयर बनाती है और स्किन का रुखापन दूर करती है। इसे लगाकर आपकी स्किन ऑयली नहीं दिखती। ये आपके चेहरे की डेड स्किन को रिकवर करके चेहरे पर ग्लो लाती है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

            Written By Shahina Noor

chat bot
आपका साथी