अपने बेड को सजाना चाहती हैं तो इस बेडशीट को बनाएं अपने बेड की रौनक

इन बेडशीट में फ्लोरल डिजाइन से लेकर जयपुरी डिजाइन तक मौजूद हैं आप इसे अमेजन से 70% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 24 Mar 2020 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 25 Mar 2020 11:45 PM (IST)
अपने बेड को सजाना चाहती हैं तो इस बेडशीट को बनाएं अपने बेड की रौनक
अपने बेड को सजाना चाहती हैं तो इस बेडशीट को बनाएं अपने बेड की रौनक

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। आप अपने बेडरुम को हमेशा डेकोरेट रखना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने बेड को डेकोरेट करें। अपने बेड को सजाने के लिए खूबसूरत फ्लोरल प्रिंट की डिजाइनर बेडशीट से बेड को कवर करें। आपके बेड पर बेडशीट का डिजाइनर होना ही जरुरी नहीं बल्कि उसका फेब्रिक्स भी आरामदेह होना जरूरी है। बेडशीट का कपड़ा कॉटन का होना चाहिएं ताकि बेडशीट आपके बेड पर आराम से फिट रहे और सोने पर कंफर्ट भी महसूस हो। अमेजन के पास कॉटन की डिजाइनर बेडशीट की भरमार है जिसे आप अपनी पसंद के मुताबिक अमेजन से खरीद सकते हैं। अमेजन के पास फ्लोरल प्रिंट से लेकर तरह-तरह के डिजाइनर प्रिंट की बेडशीट मौजूद है। आप अमेजन से इन बेडशीट को खरीदना चाहते हैं तो 70% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Buy now at amazon

Gadgets Appliances Elegant and Attractive Design Soft Touch bedsheets Kites King -145 TC Double Bedsheets 250 * 275 cms King Size with 2 Pillow Covers: आप इस बेडशीट को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं। इस बेडशीट की MRP-2,299 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 39% डिस्काउंट मिलेगा। छूने में सॉफ्ट और खूबसूरत डिजाइन की ये बेडशीट डबल बेड के लिए है जिसके साथ दो पिल्लों कवर भी हैं। आप इस बेडशीट को सभी मौसम में इस्तेमाल कर सकते हैं।

Buy now at amazon

Lavisho Fashion Bedsheet Double Bed with 2 Pillow Covers Cotton Printed (90 Inches x 100 inches) (Sky): स्काई ब्लू रंग की ये बेडशीट जिसके साथ दो पिल्लों कवर भी है आप अमेजन से 449 रुपये में खरीद सकते हैं। इस बेडशीट की MRP-1,499 रुपये हैं। आप इसे अमेजन से 70% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैँ। स्क्रीन प्रिंट की प्रिंटिड ये बेडशीट कॉटन के कपड़े की हैं। सॉफ्ट और कंफोर्टेबल कपड़े की इस बेडशीट पर आपको नींद भी अच्छी आएगी।

Buy now at amazon

Asha's Home Decor Designer Cotton 1 Double Bedsheet for Couples with 2 Pillow Covers and 2 Heart Fabric Filled Cushion - Brown:आप इस बेडशीट को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 2,019 रुपये में खरीद सकते हैं। इस बेडशीट की MRP-3,599 रुपये हैं, आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 44% डिस्काउंट मिलेगा। Pearl Cotton मटेरियल की इस बेडशीट के साथ दो पिल्लों कवर भी है। इसकी केयर करना बेहद आसान हैं आप इसे मशीन में ही वॉश करें।

Buy now at amazon

UNIBLISS 100% Cotton Rajasthani Jaipuri Double Bedsheet with 2 Pillow Covers - Yellow: पीले रंग की राजस्थानी जयपुरी डबल बेडशीट आप अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस बेडशीट की MRP-1,499 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 67% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Buy now at amazon

UNIBLISS 100% Cotton 144 TC Double Bedsheet (213cm x 235 cm) with 2 Pillow Covers (43cm x 69 cm) - Queen, Green: आप ग्रीन रंग की ये बेडशीट अमेजन से 435 रुपये में खरीद सकते हैं। इस बेडशीट की MRP-1,499 रुपये हैं, आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 71% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस बेडशीट के साथ दो पिल्लो कवर भी हैं। इसे आप घर में मशीन वॉश कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                               Written By Shahina Noor 

chat bot
आपका साथी