Amazon Super Value Days: घर के सामान पर मिल रहा 45% तक का डिस्काउंट

Amazon Super Value Days 1 सितंबर से शुरू होकर 7 सितंबर तक चलेगा। इस दौरान आप घर का सामान बेहद कम कीमत और ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है

By Shilpa Srivastava Edited By: Publish:Mon, 02 Sep 2019 10:07 AM (IST) Updated:Mon, 02 Sep 2019 10:12 AM (IST)
Amazon Super Value Days: घर के सामान पर मिल रहा 45% तक का डिस्काउंट
Amazon Super Value Days: घर के सामान पर मिल रहा 45% तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली, जेएनएन। Amazon पर Super Value Days चल रहे हैं। यह 1 सितंबर से शुरू होकर 7 सितंबर तक चलेगी। इस दौरान आप घर का सामान बेहद कम कीमत और ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। इस दौरान SBI डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को अतिरिक्त 15 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस ऑफर की वैधता 3 सितंबर तक की है। वहीं, Amazon Pay से पेमेंट करने पर यूजर्स को अतिरिक्त 5 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। इस ऑफर की वैधता 7 सितंबर तक की है। ऐसे में अगर आपको अपने घर का राशन खरीदने का समय नहीं मिला है तो आप घर बैठे ही चंद क्लिक्स में घर का सारा सामान ऑर्डर कर सकते हैं। 

Amazon Super Value Days में मिल रहे निम्न ऑफर्स:

Food and Beverages पर यूजर्स को 30 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है। वही, कुकिंग एसेंशियल्स पर 40 फीसद तक का, लॉन्ड्री और डिटर्जेंट पर 25 फीसद तक का और हाउसहोल्ड क्लीनिंग पर 25 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा।

Food and Beverages खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

कुकिंग एसेंशियल्स खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

लॉन्ड्री और डिटर्जेंट खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

फैमिली केयर प्रोडक्टस पर भी ऑफ दिया जाएगा। डायरपर और वाइप्स पर 35 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है। वहीं, बेबी बाथ और स्कीन केयर पर 30 फीसद तक का, फैमिली न्यूट्रीशियन पर 15 फीसद तक का और पेट सप्लाइज पर 45 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है।

Super Value Days सेल में मिलने वाले ऑफर्स के लिए क्लिक करें यहां

ब्यूटी और ग्रूमिंग प्रोडक्टस पर 35 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है। मेकअप पर 35 फीसद तक का, स्कीन केयर पर 30 फीसद तक का, हेयर केयर पर 30 फीसद तक का और पर्फ्यूम और डिया पर 25 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है। इसके अलावा भी कई ऑफर्स उपलब्ध हैं जिन्हें आप Amazon पर देख सकते हैं।

chat bot
आपका साथी