आने-जाने वाहनों पर रहेगी प्रशासन की नजर

विधानसभा चुनाव की डुगडुगी बजते ही क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। इसके अनुपालन के लिए सरायकेला- खरसावां जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। जिले में दस चेक प्वाइंट बनाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Nov 2019 06:20 PM (IST) Updated:Tue, 05 Nov 2019 06:20 PM (IST)
आने-जाने वाहनों पर रहेगी प्रशासन की नजर
आने-जाने वाहनों पर रहेगी प्रशासन की नजर

जासं, सरायकेला : विधानसभा चुनाव की डुगडुगी बजते ही क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। इसके अनुपालन के लिए सरायकेला- खरसावां जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। जिले में दस चेक प्वाइंट बनाए गए हैं। जहां स्टेटिक सर्विलांस टीम (एसएसटी) पूरी तरह से सक्रिय है। टीम के सदस्य एक-एक वाहन को रोककर सघन जांच कर रहे हैं। साथ ही चालकों से भी पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान फोटोग्राफी व वीडिओग्राफी भी कराई जा रही है। आचार संहिता के सख्ती से अनुपालन के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में प्रखंडवार नौ-नौ एसएसटी व एफएसटी की भी तैनाती की गई है।

ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत चांडिल व कपाली के लिए तीन, ईचागड़, व चौका के लिए तीन, नीमडीह व तिरुलडीह थाना क्षेत्र के लिए तीन एफएसटी तैनात की गई है। सरायकेला विधानसभा क्षेत्र में आदित्यपुर, गम्हरिया, आरआइटी एवं कांड्रा थाना क्षेत्र के लिए तीन एफएसटी तैनात की गई है। सरायकेला के लिए तीन व राजनगर थाना थाना क्षेत्र के तीन एफएसटी तैनात की गई है। खरसावां विधानसभा क्षेत्र में खरसावां व आमदा के लिए तीन, कुचाई व कुचाई ओपी के लिए तीन तथा सरायकेला व गम्हरिया थाना क्षेत्र के लिए तीन एफएसटी की तैनाती की गई है। इसी प्रकार ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कपाली ओपी के अलबेला गार्डेन के लिए तीन एसएसटी, चौका थाना के सीआरपीएफ कैंप के सामने तीन एसएसटी, तिरुलडीह थानांतर्गत उच्च विद्यालय चौड़ा के सामने तीन तथा नीमडीह थाना के सामने तीन एसएसटी तैनात हैं। सरायकेला विधानसभा क्षेत्र में आदित्यपुर थानांतर्गत खरकई पुल के सामने तीन एवं कदमा टोल ब्रिज के सामाने तीन, राजनगर थाना के पास तीन तथा सरायकेला थानांतर्गत थोलको बॉर्डर पर तीन एसएसटी तैनात रहेंगे। खरसावां थानांतर्गत खरसावां चौक पर तीन एवं कुचाई थाना के चौक के पास तीन- तीन एसएसटी की टीम तैनात है जो पूरी तरह से क्रियाशील है।

chat bot
आपका साथी