Move to Jagran APP

'कांग्रेस लूट और झूठ...', राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का कटाक्ष, हजारीबाग में मनीष जायसवाल के नामांकन पर मांगे वोट

Bhajanlal Sharma झारखंड में हजारीबाग लोकसभा सीट पर एनडीए के उम्मीदवार मनीष जायसवाल ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा मौजूद रहे। उन्होंने यहां आयोजित जनसभा को भी संबोधित किया। शर्मा ने अपने संबोधन में कांग्रेस को लूट और झूठ की पार्टी बताया। वहीं इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने भी संबोधित किया।

By Vikash Singh Edited By: Yogesh Sahu Published: Thu, 02 May 2024 08:44 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 08:44 PM (IST)
'कांग्रेस लूट और झूठ...', राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का कटाक्ष, हजारीबाग में मनीष जायसवाल के नामांकन पर मांगे वोट

संवाद सहयोगी, हजारीबाग। हजारीबाग शहर के बिरसा चौक स्थित हजारीबाग स्टेडियम (कर्जन ग्राउंड) परिसर में बुधवार को एनडीए समर्थित भारतीय जनता पार्टी के हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया।

loksabha election banner

इस दौरान आयोजित की गई जनसभा में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, विधायक दल के नेता अमर कुमार बाउरी मौजूद रहे। कड़ी धूप में उमड़े भीड़ को संबोधित करते राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला।

कांग्रेस को गरीबों-किसानों की चिंता नहीं : भजनलाल

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा लूट की राजनीति की है। कभी भी गरीबों और किसानों की चिंता नहीं की है। कांग्रेस पार्टी यह झूठा प्रचार कर रही है कि आने वाले समय में भाजपा द्वारा संविधान को बदल दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से यह साफ कर दिया है कि ऐसा कांग्रेस पार्टी झूठा प्रचार कर रही है और जनता को बरगलाने का काम कर रही है। इंडी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि यह गठबंधन परिवार का गठबंधन है, जिन्हें जनता से कोई सरोकार नहीं है।

कोई बेटे को मुख्यमंत्री बनना चाह रहा है तो कोई भतीजे को सत्ता में लाना चाह रहा है। इस दौरान उन्होंने एनडीए प्रत्याशी मनीष जायसवाल की जमकर तारीफ की। साथ ही भाजपा के लिए वोट की अपील की।

बाबूलाल मरांडी ने गिनाईं केंद्र की उपलब्धियां

झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 20 मई को भाजपा को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि मनीष को जिताना है ताकि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बन सकें।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले 10 सालों में गरीब, किसान, महिला एवं युवाओं के लिए काम किया है। चाहे वह 4 करोड़ प्रधानमंत्री आवास देना हो या फिर 9 करोड़ उज्ज्वला गैस कनेक्शन, आजादी के बाद 2014 तक जो जन सुविधा जनता को नहीं मिल पाई, वह सुविधा देने का काम किया गया है।

मौके पर जदयू के राज्यसभा सांसद खीरू महतो, गिरिडीह के आजसू के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, कोडरमा विधायक नीरा यादव, बोकारो विधायक बिरंची नारायण, बरकट्ठा विधायक अमित कुमार यादव, कांके विधायक समरी लाल, गोमिया विधायक लंबोदर महतो, रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी मौजूद थे।

इनके अलावा सिमरिया विधायक किसुन दास, धनबाद विधायक राज सिन्हा, विश्रामपुर विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी, पूर्व मंत्री सह विधायक मनोज कुमार यादव, लोकनाथ महतो सहित अन्य भाजपा, आजसू, जदयू, लोजपा (रामविलास) पार्टी के गणमान्य नेतागण उपस्थित रहे। सभी नेताओं को अंग-वस्त्र भेंटकर और माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें

Arjun Munda : झारखंड की इस हॉट सीट से चुनाव मैदान में कद्दावर नेता अर्जुन मुंडा, जानें कैसा है सियासी समीकरण?

'जिन्होंने Hemant Soren को जेल में डाला...', चंपई ने BJP को दी लास्ट वार्निंग; कहा- नहीं जीतने देंगे एक भी सीट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.