ग्रामीण खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मिलेगा मौका : लक्ष्मण टुडू

सरायकेला : बिरसा मुंडा स्टेडियम में ¨हद क्लब के तत्वावधान में आयोजित त्रिरात्रि गणेश माहली फ्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Apr 2017 02:46 AM (IST) Updated:Sun, 23 Apr 2017 02:46 AM (IST)
ग्रामीण खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मिलेगा मौका : लक्ष्मण टुडू
ग्रामीण खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मिलेगा मौका : लक्ष्मण टुडू

सरायकेला : बिरसा मुंडा स्टेडियम में ¨हद क्लब के तत्वावधान में आयोजित त्रिरात्रि गणेश माहली फ्लड लाइट फुटबॉल टूर्नामेंट का आतिशबाजी एवं पटाखे के साथ आगाज हुआ। इसका उद्घाटन घाटशिला के विधायक लक्ष्मण टुडू ने किया।

मौके पर विधायक टुडू ने कहा कि सरायकेला में इस तरह भव्य खेल का आयोजन रांची के राष्ट्रीय खेल समारोह जैसा लग रहा है। ऐसे आयोजन से ग्रामीण खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिलता है। इस प्रतियोगिता से खिलाड़ियों को एक नई प्रेरणा मिलेगी। उन्होंने कहा कि वे इस तरह के आयोजन में साथ रहेंगे। गांव के खिलाड़ी मेहनत कर नई मंजिल की तलाश करें।

भाजपा जिलाध्यक्ष उदय प्रताप ¨सहदेव ने कहा कि ¨हद क्लब के तत्वावधान में फ्लड लाइट प्रतियोगिता आयोजित कर इतिहास रचने का काम किया है। जिले में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है। हम प्रतिभाओं की खोज कर आगे बढ़ा सकते हैं। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में कुल 36 टीमें भाग ले रही है। मौके पर गणेश माहली ने कहा कि टूर्नामेंट के समापन समारोह में खेल मंत्री अमर बाउरी एवं खूंटी के सांसद कड़िया मुंडा शिरकत करेंगे। इस मौके नगर अध्यक्ष सोहन ¨सह, सांसद प्रतिनिधि उमेश भोल, पंकज कुमार, बबन ¨सह, ललन ¨सह, बीजू दत्ता, राजकुमार ¨सह, राकेश ¨सह, प्रमोद ¨सह, सुमित चौधरी समेत काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी