पकड़े जाने के भय से सड़क पर सामान छोड़ भागा चोर, चोरी की हुई चीजों से लदे बोरे ने खोल दी पोल, तलाश जारी

चोर एक बोरा लेकर ऑटो से उतरा लेकिन उस बोरे में इतना सामान था कि वह उसके वजन को नहीं सह सका और फट गया। सारा सामान सड़क पर बिखर गए। इसे देख लोगों को चोर पर शक हुआ और पकड़े जाने के डर से चोर मौके से भाग गया।

By Chandan KumarEdited By: Publish:Sat, 06 May 2023 08:28 AM (IST) Updated:Sat, 06 May 2023 08:28 AM (IST)
पकड़े जाने के भय से सड़क पर सामान छोड़ भागा चोर, चोरी की हुई चीजों से लदे बोरे ने खोल दी पोल, तलाश जारी
पकड़े जाने के भय से सड़क पर सामान छोड़ भागा चोर।

संसू, आदित्यपुर। झारखंड के सराइकेला खरसावां जिले में बसे शहर आदित्‍यपुर में बुधवार की सुबह लगभग 6:30 बजे नगर निगम के वार्ड-17 में 7 एलएफ फ्लैट से सटे डा. नीतीश के आवास के समीप एक शख्‍स ने चोरी करने का प्रयास किया। हालांकि, पकड़े जाने के डर से चोर सड़क पर सामान छोड़कर फरार हो गया।

बोरा फट जाने से चोर की बीच सड़क खुली पोल

सूचना मिलने पर पुलिस आदित्यपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर बिखरे सामान को जब्त कर लिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, मालवाहक आटो से एक युवक संबंधित स्थल पर बोरा लेकर उतरा, लेकिन वजन अधिक होने के कारण बोरा फट गया और बोरे में रखा सामान सड़क पर बिखर गया।

सड़क पर बिखरे सामान को देख लोगों ने किया चोर का पीछा

इसी दौरान स्थानीय लोगों की नजर सड़क पर बिखरे सामान को समेट रहे युवक पर पड़ी तो पकड़े जाने के भय से वह सामान छोड़कर फरार हो गया। थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोर की जानकारी ली जा रही है। जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होगा।

चोर को रंगे हाथों पकड़ पति-पत्‍नी ने की खूब पिटाई

इसी तरह की एक घटना करीब एक महीने पहले  आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया के शिवनारायणपुर में शनिवार सुबह ट्रैक्टर से बैटरी चोरी करते एक युवक को पति-पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ कर बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान लोलको गोप के रूप में की गई।

बाद में पुलिस आरोपित दंपत्ति को गिरफ्तार कर थाने ले गई और उनसे पूछताछ की। इस दौरान उन्‍होंने बताया कि उनका इरादा हत्‍या का नहीं था। बस चोर को सबक सिखाने के लिए उसकी डंडे से पिटाई की गई थी। गौरतलब है कि जिले से चोरी की कई वारदातें सामने आ चुकी हैं, जिनमें मोबाइल स्‍टोर या ज्‍वेलरी शॉप का ताला या शीशा तोड़ चोर ने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।  

chat bot
आपका साथी