Move to Jagran APP

Jharkhand: सरायकेला में बैटरी चोरी करते पकड़े गए युवक की दंपती ने की जमकर पिटाई, हुई मौत; पति-पत्‍नी गिरफ्तार

Jharkhand Crime सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया के शिवनारायणपुर में शनिवार सुबह ट्रैक्टर से बैटरी चोरी करते एक युवक को पति-पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ कर बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainPublished: Sat, 18 Mar 2023 04:18 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 04:18 PM (IST)
Jharkhand: सरायकेला में बैटरी चोरी करते पकड़े गए युवक की दंपती ने की जमकर पिटाई, हुई मौत; पति-पत्‍नी गिरफ्तार
बैटरी चोरी करते एक युवक को पति-पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ कर बेरहमी से पिटाई कर दी।

गम्हरिया, जागरण टीम: सरायकेला-खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया के शिवनारायणपुर में शनिवार सुबह ट्रैक्टर से बैटरी चोरी करते एक युवक को पति-पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ कर बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

मृतक की पहचान लोलको गोप के रूप में की गई है, जो शिवनारायणपुर गांव के पास में ही रहता है। घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीती रात करीब डेढ़ बजे लोलको गोप ने शिवनारायणपुर निवासी पुटूरु टुडू के घर के बाहर रखे ट्रैक्टर की बैटरी को चुराने का प्रयास किया।

तभी पुटूरु टुडू की नजर उस पर पड़ी और उसने उक्त चोर पर हमला कर दिया। इस बीच उसकी पत्नी भी मौके पर पहुंच गई और दोनों ने मिलकर डंडे से लोलको गोप की जमकर पिटाई कर दी।

शनिवार सुबह तक लोलको गोप होश में था, लेकिन समय से इलाज नहीं मिलने के कारण उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर शनिवार सुबह पहुंची आदित्यपुर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उसे सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर थाने ले गई, जहां इस दंपती से पूछताछ चल रही है। बताया जाता है कि आरोपी दंपती के दो छोटे बच्चे हैं। आरोपी दंपती ने पुलिस को बताया है कि आवेश में आकर उन्होंने डंडे से पिटाई की थी, लेकिन वे उसकी हत्या नहीं करना चाहते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.