खेत में उतरी बेकाबू स्कार्पियो

संवाद सहयोगी कोटालपोखर ( साहिबगंज) बरहड़वा थाना क्षेत्र के भीमपाड़ा गांव के निकट मंगल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 05:03 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:03 PM (IST)
खेत में उतरी बेकाबू स्कार्पियो
खेत में उतरी बेकाबू स्कार्पियो

संवाद सहयोगी, कोटालपोखर ( साहिबगंज) : बरहड़वा थाना क्षेत्र के भीमपाड़ा गांव के निकट मंगलवार को बेकाबू स्कार्पियो सड़क किनारे धान खेत में उतर गई। हालांकि इस हादसे में हताहत होने की सूचना है।

मिली जानकारी के अनुसार बरहड़वा-पाकुड़ मुख्य पथ पर स्थित भीमपाड़ा गांव के निकट पाकुड़ से बरहड़वा की ओर जा रही स्कार्पियो बकरी की जान बचाने के दौरान धान खेत में उतर गई। चालक की सूझबुझ से स्कार्पियो पलटने से बची और सभी यात्री बाल-बाल बच गए।आसपास के लोगों ने गाड़ी से सुरक्षित निकाला।

-------

अनियंत्रित वाहन दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे चालक

संवाद सहयोगी, तालझारी (साहिबगंज): महाराजपुर- शर्मापुर मार्ग पर मदनशाही पुल के समीप एक स्ट्रोम गाड़ी मंगलवार को अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी। हादसे में गाड़ी चालक बाल-बाल बच गए। गाड़ी जेएच 09के/ 6418 साहिबगंज से बरहड़वा की ओर जा रही थी। मदनशाही मोड़ के पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी। चालक सुधांशु चौधरी को सिर पर मामूली चोट लगी हैं। घटना की सूचना मिलते ही तालझारी थाना सअनि अजय राम घटनास्थल पहुंचे मामले की छानबीन की। घटना स्थल राजमहल थाना क्षेत्र में पड़ने के कारण राजमहल थाना प्रभारी को इसकी सूचना दे दी गई।

chat bot
आपका साथी