सड़क किनारे नही लगाएं दुकान, होगी कार्रवाई

शहर के अतिक्रमण मुक्त करने को लेकर नगर परिषद के सभागार में सोमवार को बैठक की गयी। बैठक में शहर के सभी भेडरो ने भाग लिया। जिसमें शहर को अतिक्रमण हटाने व शहर को साफ-सुथरा बने इसके लिए चर्चा की गयी। इस संबंध में नगर परिषद के उपाध्यक्ष रामानंद साह ने बताया कि सभी भेडर अपना दुकान जो सड़क किनारे लगाते है। जिससे सड़क जाम हो जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Mar 2019 07:08 PM (IST) Updated:Mon, 11 Mar 2019 07:08 PM (IST)
सड़क किनारे नही लगाएं दुकान, होगी कार्रवाई
सड़क किनारे नही लगाएं दुकान, होगी कार्रवाई

साहिबगंज : शहर को अतिक्रमणमुक्त करने को लेकर नगर परिषद के सभागार में सोमवार को बैठक की गयी। बैठक में शहर के वेंडरों ने भाग लिया। इसमें शहर को अतिक्रमण हटाने व शहर को साफ-सुथरा बनाने को लेकर चर्चा की गई।

नगर परिषद के उपाध्यक्ष रामानंद साह ने बताया कि सड़क किनारे लग रही दुकानों की वजह से लोगों को सड़क जाम की समस्याओं से दो चार होना पड़ता है। वही सड़क पर वाहन खड़ाकर ग्राहक खरीदारी करने जाते हैं। इससे भी सड़क पर जाम लग जाता है। इसे देखते हुए बैठक में सभी वेंडरों को अपनी-अपनी दुकानें सड़क किनारे से हटाने को कहा गया। अतिक्रमण हटाने में पुलिस प्रशासन को सहयोग करने को आग्रह किया गया। वही वैकल्पिक व्यवस्था कर उन्हें दूसरे जगह पर दुकान लगाने को दिया जाएगा, ताकि शहर में सुंदरीकरण किया जा सके। मौके पर पुलिस पदाधिकारी व वेंडर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी