हॉकी झारखंड व कुश्ती संघ का एजीएम 10 को

रांची : हॉकी झारखंड एवं कुश्ती संघ की वार्षिक आम बैठक 10 जून को मोरहाबादी स्थित जयपाल सिंह मुंडा एस्

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Jun 2018 10:19 AM (IST) Updated:Fri, 08 Jun 2018 10:19 AM (IST)
हॉकी झारखंड व कुश्ती संघ का एजीएम 10 को
हॉकी झारखंड व कुश्ती संघ का एजीएम 10 को

रांची : हॉकी झारखंड एवं कुश्ती संघ की वार्षिक आम बैठक 10 जून को मोरहाबादी स्थित जयपाल सिंह मुंडा एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में होगी। हॉकी संघ के एजीएम में झारखंड ओलंपिक संघ की ओर से शिवेन्द्र दुबे प्रवेक्षक के रुप में उपस्थित रहेगें।

---------

वुडबॉल व कबड्डी शिविर शुरू

रांची : कॉमबेट स्पो‌र्ट्स अकादमी के तत्वावधान में डीएवी गाधीनगर मैदान में गुरुवार से वुडबॉल और कबड्डी प्रशिक्षण शिविर शुरू हुआ। शिविर का उद्घाटन नालिनी एवं गोविंद झा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। मौके पर गौरव कुमार, रोहित कुमार, कौशल कुमार सिंह उपस्थित थे।

-----------

आरएसए ब्लू की शानदार जीत

रांची : बरियातू मैदान में चल रहे आरएसए प्रीमियर लीग अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को आरएसए ब्लू ने आरएसए रेड को आठ विकेट से परजित किया। आरएसए रेड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 17 ओवरों में 88 रनों पर सिमट गई। नावाजुर ने 15, सचिन ने 17, रोहित ने 11 रनों की पारी खेली। ब्लू के सत्यम, अभिषेक, दिव्याश को 2-2 एवं रितिक को तीन विकेट मिला। जवाब में ब्लू की टीम 8 ओवरों में दो विकेट पर 91 रन बनाकर मैच जीत लिया। धनंजय ने 45, समीर ने 19 रन बनाए। धनंजय को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। सिंदरी व धनबाद में होगी खिताबी भिड़ंत

रांची : झारखंड सब जूनियर बास्केटबॉल चैंपियनशिप के फाइनल में सिंदरी का सामना धनबाद से होगा। फाइनल मैच शुक्रवार को खेला जाएगा। विकास विद्यालय बास्केटबॉल कोर्ट में गुरुवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में सिंदरी ने झारखंड पुलिस को 39-13 से व धनबाद ने रामगढ़ को रोमांचक मुकाबले में 33-32 अंकों से पराजित किया। इससे पूर्व खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में झारखंड पुलिस ने बोकारो को 27-15से, रामगढ़ ने गढ़वा को 28-14 से, सिंदरी ने हजारीबाग को 35-07 से व धनबाद ने पूर्वी सिंहभूम को 19-12 अंकों से पराजित किया। बालिका वर्ग में झारखंड पुलिस ने गढ़वा को एकतरफा मुकाबले में 25-1 से हराया।

---------------

जनता आटोमोबाइल्स व जेनिथ सुपरकिंग्स ने अंक बांटे

जागरण संवाददाता, रांची : हेहल चैंपियंस लीग का उद्घाटन मुकाबला बारिश के भेंट चढ़ गया। इस कारण दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ा। ओटीसी ग्राउंड में उद्घाटन मुकाबला जनता ऑटोमोबाइल्स व जेनिथ सुपरकिंग्स के बीच खेला गया। पहले खेलते हुए जनता ऑटोमोबाइल्स ने 12 ओवरों में तीन विकेट पर 92 रन बनाए। नागेंद्र ने 30, रणधीर ने 26 व सारस ने 20 रन बनाए। सुपरकिंग्स की ओर से राजन, आनंद व नवनीत ने एक-एक विकेट लिया। बारिश के कारण आगे का खेल रोक देना पड़ा। इससे पूर्व मैच का उद्घाटन जनता ऑटोमोबाइल्स के उदय प्रताप सिंह ने किया। मौके पर सौमित्र पटनायक, मुकेश शर्मा, शक्ति तिर्की, नवनीत साहू, विश्वजीत घोष, कमलनाथ शाहदेव, पंकज तिर्की, मनोज सिंह, दीपक पांडे, रमेश सिंह, अमित मिश्रा, विकास श्रीवास्तव, नरेश पंडित, बबलू उरांव व रवींद्र पांडे उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी