Ranchi Crime: पुलिस को बड़ी कामयाबी, छह ट्रक लुटेरे गिरफ्तार

Ranchi. बिहार के नवादा से लूटी गई ट्रक को बीआइटी मेसरा ओपी पुलिस ने बरामद करते हुए छह अपराधियों को दबोच लिया है। अपराधियों के पास से लूटा हुआ ट्रक बरामद किया गया है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 04 Jun 2019 10:22 AM (IST) Updated:Tue, 04 Jun 2019 04:43 PM (IST)
Ranchi Crime: पुलिस को बड़ी कामयाबी, छह ट्रक लुटेरे गिरफ्तार
Ranchi Crime: पुलिस को बड़ी कामयाबी, छह ट्रक लुटेरे गिरफ्तार

रांची, जासं। बिहार के नवादा से लूटी गई ट्रक को बीआइटी मेसरा ओपी पुलिस ने बरामद करते हुए छह अपराधियों को दबोच लिया है। गिरफ्तारी आरोपितों में मुन्ना कुमार, रामवीर कुमार, चंदन कुमार, नीतिश कुमार, कृपाल कुमार और सूरज कुमार शामिल हैं। सूरज कोडरमा का रहने वाला है, जबकि अन्य सभी लुटेरे नवादा के रहने वाले हैं। अपराधियों के पास से लूटा हुआ ट्रक और एक बोलेरो भी बरामद किया गया है।

पकड़े गए आरोपित ट्रक लूटकर बेचने के लिए रांची पहुंच रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस के अनुसार सोमवार की सुबह आरोपितों ने नवादा में एक ट्रक को लिफ्ट मांगने के बहाने रोका। सुनसान होने की वजह से चालक ने ट्रक रोक दिया। हथियार दिखाकर आरोपितों ने चालक को बंधक बना लिया। इसके बाद चारों ओर से घेरकर ट्रक पर बैठ गए।

चालक का हाथ-पांव बांधकर उसे बोलेरो में बैठा लिया। कहा कि शोर मचाने पर जान से मार देंगे। इसके बाद अपराधियों ने चालक को हजारीबाग के बरही के पास उतार दिया। इसके बाद एक आरोपी ट्रक लेकर रांची की ओर भाग निकला। बोलेरो में सवार चार अपराधी ट्रक के पीछे-पीछे स्कॉट कर रहे थे।

फोन पर पुलिस को दी गई सूचना

अपराधियों द्वारा चालक को उतारे जाने के बाद चालक ने अपने भाई को फोन पर घटना की जानकारी दी। उस समय उसका भाई टाटा से रांची की ओर आ रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही चालक के भाई ने तैमारा के पास मौजूद पीसीआर पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने इस सूचना को वायरलेस पर फ्लैश किया। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। इसके बाद पुलिस ने बीआइटी में नाकेबंदी कर ट्रक सहित अपराधियों को दबोच लिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी