जेवरात की हेराफेरी में चोरों के बाद इन सब लोगों पर सीआइडी ने दाखिल की चार्जशीट

Jharkhand Crime News मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित नवकार ज्वेलर्स से 80 लाख के जेवरात की चोरी और सिमडेगा में बरामदगी के बाद हेराफेरी का है। सीआइडी ने चोरी के 4 आरोपितों पर आरोप पत्र दाखिल किया था। अब हेराफेरी के आरोपित पर दाखिल की चार्जशीट।

By Sanjay KumarEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 11:26 AM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 11:26 AM (IST)
जेवरात की हेराफेरी में चोरों के बाद इन सब लोगों पर सीआइडी ने दाखिल की चार्जशीट
Jharkhand Crime News : जेवरात की हेराफेरी में चोरों के बाद पर चार आरोपितों सीआइडी ने दाखिल की चार्जशीट

रांची, (राज्य ब्यूरो)। अपराध अनुसंधान विभाग ( सीआइडी) ने सिमडेगा में बरामद जेवरात की हेराफेरी के मामले में जेल गए बांसजोर ओपी के तत्कालीन प्रभारी आशीष कुमार, एएसआई संदीप कुमार व चालक सिपाही के विरुद्ध चार्जशीट दाखिल कर दी है। सीआइडी के अनुसंधान पदाधिकारी डीएसपी परवेज आलम ने सिमडेगा कोर्ट में तीनों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है।

जेवरात की हेराफेरी का पाया है दोषी

तीनों ही आरोपितों को बरामद जेवरात की हेराफेरी का दोषी पाया है। इस घटना में सीआइडी की यह दूसरी चार्जशीट है। गत दो दिसंबर को सीआइडी ने जेवरात चोरी के चार आरोपितों पर चार्जशीट की थी।

चार अपराधी सिमडेगा में गिरफ्तार कर भेजे गए थे जेल

पूरा मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित नवकार ज्वेलर्स से 80 लाख के जेवरात की चोरी तथा सिमडेगा में बरामदगी के बाद पुलिस के माध्यम से हेराफेरी से संबंधित है। इस मामले में चोरी के आरोपित चार अपराधी सिमडेगा में गिरफ्तार कर जेल भेजे गए थे।

इन लोगों को एसआईटी ने भेज दिया था जेल

बरामद जेवरात की हेराफेरी का मामला उजागर होने के बाद बांसजोर ओपी के तत्कालीन प्रभारी आशीष कुमार, जमादार संदीप कुमार व चालक सिपाही को सिमडेगा पुलिस की एसआईटी ने जेल भेज दिया था।

chat bot
आपका साथी