औरत के नाजुक अंगों पर डंडे बरसाए, तमाशबीन बने रहे मोहल्‍ले वाले

धुर्वा थाना क्षेत्र के सेक्टर तीन निवासी बिजली विभाग के चालक मंटू पांडे की पत्नी सुजाता पांडे को पड़ोस में रहने वाले गौरी शंकर चौरसिया सहित पूरे परिवार ने बेरहमी से घसीटकर पीटा।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 07:17 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 04:48 AM (IST)
औरत के नाजुक अंगों पर डंडे बरसाए, तमाशबीन बने रहे मोहल्‍ले वाले
औरत के नाजुक अंगों पर डंडे बरसाए, तमाशबीन बने रहे मोहल्‍ले वाले

रांची, जेएनएन। राजधानी रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र के सेक्टर तीन निवासी बिजली विभाग के चालक मंटू पांडे की पत्नी  सुजाता पांडे को पड़ोस में रहने वाले गौरी शंकर चौरसिया सहित पूरे परिवार ने मिलकर बेरहमी से घसीटकर पीटा। डंडे से मारकर सिर फोड़ दिया। शरीर केे नाजूक अंगों पर भी डंडे बरसाए। इससे महिला सड़क पर ही वह बेसुध होकर गिर पड़ी। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने ही पति मंटू पांडे को सूचना दी गई।

इस दौरान वह ड्यूटी पर था। वह कार्यपालक अभियंता का चालक है। ड्यूटी छोड़कर तुरंत वह पत्नी के पास पहुंचा, तो देखा पत्नी बेसुध पड़ी थी। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से पत्नी को लेकर रिम्स पहुंचा। जहां वह गंभीर हाल में इलाजरत है। घटना की सूचना मिलने पर धुर्वा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को बयान दर्ज किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि गौरी शंकर चौरसिया, उसका पिता राजेंद्र चौरसिया, मां हेमेंती देवी और पत्नी प्रियंका ने मिलकर बेरहमी से पीटा। लाठी डंडे से सिर सहित पूरे शरीर में पीटा। नाजूक अंगों पर भी डंडे से हमला किया गया। इधर, घटनास्थल पर पहुंचकर भी पुलिस ने छानबीन की। 

अकेली महिला की होती रही पिटाई, भय से पड़ोसी बने थे तमाशबीन

जानकारी के अनुसार अकेली महिला की पिटाई के दौरान लोग गौरीशंकर के भय की वजह से तमाशबीन बने थे। वहां से गुजर रहे लोगों ने हस्तक्षेप किया। दूसरे मोहल्ले के लोगाें ने बीच-बचाव की कोशिश की। स्थानीय लोगों के अनुसार गौरीशंकर पहले भी कई लोगों से मारपीट कर चुका है। उसके खिलाफ थाने में चार से पांच मामले पहुंचे हैं। कई मामले थाना स्तर से समझौता हो चुका है। वर्ष 2019 में एक बच्चे को बांधकर पीटा था। इससे पूरे मोहल्ले के लोगाें ने गौरीशंकर का घर घेर लिया था। यह मामला थाने में समझौता हो गया था।

chat bot
आपका साथी