युवती के साथ चार साल से शारीरिक संबंध बना रहा था सीआरपीएफ जवान, अब शादी से किया इन्‍कार

युवती से भदानीनगर के निम्मी गांव निवासी सीआरपीएफ का जवान राजेंद्र कुमार बेदिया शादी का प्रलोभन देकर पिछले चार सालों से लगातार शारीरिक संबंध बनाए हुए था।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sun, 23 Feb 2020 09:04 AM (IST) Updated:Sun, 23 Feb 2020 09:21 PM (IST)
युवती के साथ चार साल से शारीरिक संबंध बना रहा था सीआरपीएफ जवान, अब शादी से किया इन्‍कार
युवती के साथ चार साल से शारीरिक संबंध बना रहा था सीआरपीएफ जवान, अब शादी से किया इन्‍कार

रामगढ़, जासं। रामगढ़ जिले के भुरकुंडा में भदानीनगर ओपी क्षेत्र में सीआरपीएफ के एक जवान ने शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ लगातार चार साल तक यौन शोषण किया। भुक्तभोगी युवती ने भदानीनगर ओपी में मामला दर्ज कराया है। दिए गए आवेदन में युवती ने आरोप लगाया है कि जब-जब शादी की बात कही गई, सीआरपीएफ का जवान राजेंद्र बेदिया बहाना बनाकर टाल-मटोल करता रहा। थक-हारकर युवती ने भदानीनगर ओपी में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई।

आवेदन में बताया गया है कि भदानीनगर के निम्मी गांव निवासी सीआरपीएफ का जवान राजेंद्र कुमार बेदिया शादी का प्रलोभन देकर पिछले चार सालों से लगातार शारीरिक संबंध बनाए हुए था। पिछले दिनों वह छुट्टी पर गांव आया हुआ था। इस बार उसे हर हाल में शादी करने का दबाव बनाया। लेकिन, राजेंद्र ने टाल-मटोल करते हुए आखिर में कह दिया कि मैं तुमसे शादी नहीं करूंगा। भदानीनगर ओपी प्रभारी बैजनाथ ओझा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित सीआरपीएफ के जवान राजेंद्र कुमार बेदिया को गिरफ्तार कर लिया है। राजेंद्र बेदिया पर यौन शोषण का मामला दर्ज करते हुए शनिवार को उसे जेल भेज दिया गया। युवती बालिग है। 

पलामू में युवती का यौन शोषण, आरोपित शिक्षक गिरफ्तार

मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ यौन शोषण व दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। शहर महिला थाना की पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाना प्रभारी प्रियंका आनंद ने घटना की पुष्टि की। बताया कि भुक्तभोगी युवती ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि आरोपित युवक सतीश कुमार बतौर शिक्षक लातेहार जिले में कार्यरत है।

पिछले एक वर्ष से वह युवती के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण कर रहा था। अब शादी की बात सामने आई तो युवक इससे इन्कार कर गया। महिला थाना प्रभारी प्रियंका आनंद ने बताया कि युवती ने शनिवार को महिला थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। लिखित आवेदन मिलते पुलिस सक्रिय हुई और अघोर आश्रम रोड से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपित शिक्षक को जेल भेज दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी