झारखंड के रामगढ़ में पेड़ से लटकता मिला युवक-युवती का शव, इलाके में सनसनी

रामगढ़ जिले के बरकाकाना ओपी क्षेत्र के कड़रु पहाड़ स्थित दुधमटिया जंगल में सोमवार की सुबह एक युवक-युवती का पेड़ से लटकता शव मिला है। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते वहां आसपास इलाके के गांव के लोगों की भीड़ जुट गई।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 09:38 AM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 09:38 AM (IST)
झारखंड के रामगढ़ में पेड़ से लटकता मिला युवक-युवती का शव, इलाके में सनसनी
झारखंड के रामगढ़ में पेड़ से लटकता मिला युवक-युवती का शव, इलाके में सनसनी। जागरण

बरकाकाना(रामगढ़), जासं। रामगढ़ जिले के बरकाकाना ओपी क्षेत्र के कड़रु पहाड़ स्थित दुधमटिया जंगल में सोमवार की सुबह एक युवक-युवती का पेड़ से लटकता शव मिला है। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते वहां आसपास इलाके के गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। लड़की के दुपट्टे के सहारे जंगल में एक सखुआ के पेड़ से दोनों का शव एक साथ लटका हुआ था। ठीक बगल में एक स्कूटी(जेएच01डी एक्स-4948) भी खड़ी थी। सूचना मिलते ही बरकाकाना ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर आवश्यक छानबीन करते हुए दोनों के शव को पेड़ से नीचे उतारा।

मौके पर ही ग्रामीणों ने युवती की शिनाख्त कडरू गांव निवासी कार्तिक करमाली की पुत्री मोनिका कुमारी के रूप में की। जबकि युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। पुलिस ने युवक के पर्स से केवल लड़की का फोटो बरामद किया है। इस संबंध में बरकाकाना ओपी प्रभारी रौशन कुमार ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह सही पता चल पाएगा कि दोनों की मौत कैसे हुई। दोनों ने आत्महत्या की है, या दोनों की हत्या हुई है । ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

chat bot
आपका साथी